पाकिस्तान में अब PM मोदी के दाढ़ी से भी खौफ

पाकिस्तान में अब PM मोदी के दाढ़ी से भी खौफ, बताया भगवान कल्कि का अवतार

पाकिस्तान में भारत का खौफ अब आम बात हो गया है चाहे वो सैन्य बल का हो, सर्जिकल स्ट्राइक का हो या एयर स्ट्राइक का. इस बात को खुद पाकिस्तान अपने मुहँ से भी कई बार कबूल कर चुका है. लेकिन इस बार बात कुछ अलग, मजेदार और हास्यास्पद है.

पकिस्तान में प्रधानमंत्री मोदी का खौफ़ तो था ही अब इस समय उनके दाढ़ी का भी खौफ दिखने लगा है. दरअसल इस समय मोदी ने अपनी दाढ़ी बढ़वा कर जो आकर्षक लुक अपनाया है उसका चर्चा देश के साथ ही विदेशों में भी काफी चर्चा में है. देश में कांग्रेस और पाकिस्तान में सरकार के नुमाइंदे. दरअसल वहां टीवी डिबेट में इस समय पीएम मोदी के साथ उनका बढ़ा हुआ दाढ़ी का काफी चर्चा हो रहा है.

यह भी पढ़ें :   तबलीगी जमात से जुड़े 11 विदेशी नागरिकों को कोर्ट ने साक्ष्य के अभाव में किया बरी

कहा जा रहा है कि पीएम मोदी ने जो दाढ़ी बढ़वाया है वो एक मराठा योद्धा के जैसे है जिसने औरंगजेब से लोहा लिया था. वो अपनी इमेज को और शानदार करने के बहाने कोई न कोई हिमाकत कर सकता है और यह एक लगातार चलने वाला प्रोसेस है. इसके बाद एक दूसरा व्यक्ति बोलता है कि मैं तो पहले से ही बोलता आया हूं कि मोदी जो बाल बढ़ा रहा है और दाढ़ी नही कटवा रहा है ये इसके ज्योतिषी ने ऐसा करने को कहा है ताकि वह भारत पर शासन करता रहे और उसने आगे तो उन्हें भगवान कल्कि का अवतार भी बता डाला.