केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने देश के पहले यूनेस्को वर्ल्ड हैरीटेज शहर अहमदाबाद के टाइम पत्रिका की विश्व के 50 महानतम स्थानों की सूची में शामिल होने पर देशवासियों को बधाई दी

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने देश के पहले यूनेस्को वर्ल्ड हैरीटेज शहर अहमदाबाद के टाइम पत्रिका की विश्व के 50 महानतम स्थानों की सूची में शामिल होने पर देशवासियों को बधाई दी है ।

अपने ट्वीट्स में श्री अमित शाह ने कहा कि प्रत्येक भारतीय और विशेष रूप से गुजरात के लोगों के लिए ये अत्यंत गर्व व हर्ष की बात है कि भारत के पहले UNESCO World Heritage शहर, अहमदाबाद को अब टाइम पत्रिका द्वारा “2022 के विश्व के 50 महानतम स्थानों” की सूची में शामिल किया गया है। इस उपलब्धि पर मैं सभी को बधाई देता हूँ।

यह भी पढ़ें :   उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने आज लखनऊ में केन्द्रीय प्रशासनिक अधिकरण की लखनऊ पीठ के न्यायालय-सह-कार्यालय भवन के निर्माण की आधारशिला रखी

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने कहा कि 2001 से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात में जो विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की नींव रखी गयी यह उसी का परिणाम है। अहमदाबाद का साबरमती रिवरफ्रंट हो या साइंस सिटी, मोदी जी ने हमेशा Next-Gen इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने और भारत को भविष्य के लिए तैयार करने पर जोर दिया है।

प्रत्येक भारतीय और विशेष रूप से गुजरात के लोगों के लिए ये अत्यंत गर्व व हर्ष की बात है कि भारत के पहले UNESCO World Heritage शहर, अहमदाबाद को अब टाइम पत्रिका द्वारा “2022 के विश्व के 50 महानतम स्थानों” की सूची में शामिल किया गया है।इस उपलब्धि पर मैं सभी को बधाई देता हूँ।

यह भी पढ़ें :   विश्व स्वास्थ्य संगठन ने अत्यधिक मौतों का अनुमान लगाया

2001 से @narendramodi जी के नेतृत्व में गुजरात में जो विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की नींव रखी गयी यह उसी का परिणाम है।अहमदाबाद का साबरमती रिवरफ्रंट हो या साइंस सिटी, मोदी जी ने हमेशा Next-Gen इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने और भारत को भविष्य के लिए तैयार करने पर जोर दिया है।

*****

एनडब्ल्यू / आरके / एवाई / आरआर