श्री नायडु ने राज्यसभा के अधिकारियों से मुलाकात कर, उनके सुखद भविष्य की कामना की

उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति श्री एम. वैंकेया नायडु  ने आज संसद भवन में राज्यसभा सचिवालय के अधिकारियों से मुलाकात की और पिछले पांच वर्षों में अपने प्रति दर्शाये गए प्रेम एवं समर्थन के लिए उन सभी का आभार प्रकट किया। अधिकारियों के समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा की सराहना करते हुए श्री नायडु ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के कर्मचारियों से कहा, ‘आप सदैव मेरे दिल के करीब रहेंगे’।

वातावरण उस समय काफी भावुक हो गया जब राज्यसभा के वरिष्ठ अधिकारियों ने श्री नायडु के साथ बिताए अपने दिनों को याद किया और बीते वर्षों के दौरान उपराष्ट्रपति के द्वारा प्रदान किए गए मार्गदर्शन और नेतृत्व के लिए उनका आभार प्रकट किया। अधिकारियों ने निवर्तमान सभापति के सुखद और स्वस्थ जीवन की कामना की।

यह भी पढ़ें :   उत्तराखंड में ग्लेशियर टुटने से भारी तबाही

The Vice President of India and Rajya Sabha Chairman, Shri M. Venkaiah Naidu planting a sapling of Sita Ashoka tree in the premises of Parliament House today.Sita Ashoka is revered in India for its cultural significance and medicinal values. pic.twitter.com/PsulyutZsA

इससे पहले उपराष्ट्रपति ने संसद भवन के बगीचा में सीता-अशोक का पौधा लगाया और प्राकृतिक वातावरण को सुरक्षित एवं संरक्षित रखने की जरूरत पर बल दिया। भारतीय परम्परा में वृक्ष को अनेक पुत्रों के समान मानने की बात को रेखांकित करते हुए उन्होंने देशभर में वृक्षारोपण को बढ़ावा देने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : सहकारी भूमि विकास बैंकों की ओटीएस स्कीम 30 जून तक रहेगी लागू, एक जुलाई, 2021 तक के अवधिपार ऋणी किसान ले सकते है लाभ।

 

****

 

एमजी/एएम/आरके/डीके