banner

प्रधानमंत्री ने अभियंता दिवस पर अभियंताओं को बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने अभियंता दिवस पर अभियंताओं को बधाई दी है। श्री मोदी ने अभियंता दिवस पर सर एम. विश्वेश्वरैया के अभूतपूर्व योगदान को भी याद किया है।

ट्वीट की एक श्रृंखला में, प्रधानमंत्री ने कहा;

“सभी अभियंताओं को #EngineersDay पर बधाई। हमारे देश में अभियंताओं का एक कुशल और प्रतिभाशाली समूह है, जो राष्ट्र निर्माण में योगदान दे रहा है। हमारी सरकार नए इंजीनियरिंग कॉलेजों की स्थापना समेत इंजीनियरिंग का अध्ययन करने के लिए अवसंरचना का विस्तार कर रही है।”

“#EngineersDay पर, हम सर एम. विश्वेश्वरैया के अभूतपूर्व योगदान को याद करते हैं। कामना है कि वे इंजीनियरों की आनेवाली पीढ़ियों को स्वयं को विशिष्ट बनाने के लिए प्रेरित करते रहें। मैं पिछले #मन की बात कार्यक्रमों में से एक से, एक अंश भी साझा कर रहा हूं, जहां मैंने इस विषय पर बात की थी।”

यह भी पढ़ें :   कृषि और किसान कल्याण विभाग के सचिव ने कृषि क्षेत्र में भू-स्थानिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करने के लिए एमएनसीएफसी को उत्कृष्टता केंद्र में बदलने को लेकर तकनीकी सलाहकार समिति की बैठक की अध्यक्षता की

 

Greetings to all engineers on #EngineersDay. Our nation is blessed to have a skilled and talented pool of engineers who are contributing to nation building. Our Government is working to enhance infrastructure for studying engineering including building more engineering colleges.

On #EngineersDay, we remember the pathbreaking contribution of Sir M. Visvesvaraya. May he keep inspiring generations of future engineers to distinguish themselves. I am also sharing a snippet from one of the previous #MannKiBaat programmes where I talked about this subject. pic.twitter.com/2Vj3bHxVQS

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : चिकित्सा विभाग के सचिव ने प्रदेश भर के अधिकारियों के साथ ली बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

*******

एमजी/एएम/जेके

यह भी देखें :   Live 5 सवाई माधोपुर से पंचायतीराज मतगणना अपडेट

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें