इस्पात और ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते और इस्पात मंत्रालय के अधिकारियों ने स्वच्छता अभियान चलाया

इस्पात मंत्रालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आज नई दिल्ली में उद्योग भवन के परिसर और बाहरी क्षेत्र में इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ स्वच्छता अभियान चलाया।

 

श्री कुलस्ते ने इस्पात मंत्रालय के कर्मचारियों से स्वच्छता अभियान में पूरे समर्पण से हिस्सा लेने का आह्वान किया। इसके बाद मंत्री महोदय ने इस्पात मंत्रालय के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ उद्योग भवन की परिधि में जाकर क्षेत्र को साफ करने में मदद की।

यह भी पढ़ें :   व्हाइट गुड्स (एसी एवं एलईडी लाइट्स) के लिए पीएलआई स्कीम के दूसरे चरण के तहत 1,368 करोड़ रुपये के प्रतिबद्ध निवेश के साथ 15 कंपनियां चुनी गईं

मंत्री महोदय ने उद्योग भवन के बाहर कारोबारियों से भी बात की और उनसे अपने प्रतिष्ठानों के आसपास के क्षेत्र को साफ रखने के लिए इसे एक आदत बनाने का आग्रह किया।

 

 

स्वच्छता अभियान में इस्पात मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

भारत सरकार के सभी मंत्रालय 2 अक्टूबर, गांधी जयंती से अक्टूबर महीने के अंत तक विशेष स्वच्छता अभियान 2.0 सेलिब्रेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :   रीट परीक्षा के सफल आयोजन के लिए किए गए है सभी माकूल प्रबंध आवागमन, सुरक्षा, खान-पान सहित अन्य सभी प्रबंधों के लिए अधिकारी मुस्तैद कलेक्टर स्वयं कर रहे पल पल की मॉनिटरिंग

 

*****

 

एमजी/एएम/जीबी/डीए