प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के रीवा में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के रीवा में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को दो लाख रुपये  और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों को हरसंभव मदद प्रदान कर रहा है।

यह भी पढ़ें :   राष्ट्रपति 3 से 4 अक्टूबर तक गुजरात का दौरा करेंगी

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया;

“मध्य प्रदेश के रीवा में नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा हृदयविदारक है। इसमें जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है”

“प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश में हुए दुखद बस दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। घायलों को 50,000 रुपये दिए जायेंगे।”

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को एशिया कप जीतने पर बधाई दी

The Prime Minister has announced an ex-gratia of Rs. 2 lakh from PMNRF for the next of kin of each deceased in the tragic bus accident in Madhya Pradesh. The injured would be given Rs. 50,000. https://t.co/24QEOITaL1

*****

एमजी/एएम/आर