प्रधानमंत्री ने बिहार के वैशाली में हुई एक दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्‍यक्‍त किया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार के वैशाली में हुई एक दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। श्री मोदी ने इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

प्रधानमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो लाख रुपये और इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा भी की है।

यह भी पढ़ें :   केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने आज नई दिल्ली में कृषि और ग्रामीण विकास बैंकों (ARDBs) के राष्ट्रीय सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया;

“बिहार के वैशाली में हुई दुर्घटना दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जायेंगे: पीएम  @narendramodi”   

यह भी पढ़ें :   समाजिक न्याय विभाग के 8 साल के उपलब्धियों का लेखा-जोखा

The accident in Vaishali, Bihar is saddening. Condolences to the bereaved families. May the injured recover soon. An ex-gratia of Rs. 2 lakh from PMNRF would be given to the next of kin of each deceased. The injured would be given Rs. 50,000: PM @narendramodi

*****

एमजी/एएम/आर