fbpx
Breaking News

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ओडिशा सरकार ने पत्रकारों को घोषित किया ‘फ्रंटलाइन कोविड वारियर्स’

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ओडिशा सरकार ने पत्रकारों को घोषित किया ‘फ्रंटलाइन कोविड वारियर्स’

भुवनेश्वर, पूरा देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है। कोरोना काल में देश के प्रति जिम्मेदारी निभाते हुए आंकड़ों के अनुसार अब तक 168 पत्रकारों की जान चली गई है। ऐसे में ओडिशा सरकार ने पत्रकारों के पक्ष में एक अहम फैसला लेते हुए उन्हें फ्रंटलाइन कोविड वारियर्स घोषित किया है। राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के ऑफिस (सीएमओ) ने यह जानकारी दी।
सीएमओ ने बयान जारी कर कहा कि ओडिशा के मुख्यमंत्री ने राज्य के कामकाजी पत्रकारों को फ्रंटलाइन कोविड वारियर्स घोषित किया। उन्होंने कहा की पत्रकार निर्बाध खबरें देकर राज्य के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं, कोरोना और इससे जुड़े मुद्दों पर लोगों को जागरूक कर रहे हैं और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना अहम योगदान दे रहे हैं।
इसके अलावा सीएमओ ने कहा कि ड्यूटी के दौरान कोरोना से मरने वाले पत्रकारों के परिवारों को 15 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान की जा रही है। इससे राज्य के 6944 कामकाजी पत्रकारों को फायदा होगा। सीएमओ ने आगे कहा कि राज्य के 6944 कामकाजी पत्रकारों को गोपबंधु संभादिका स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत कवर किया गया है और उन्हें 2-2 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा कवर मिल रहा है

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

अस्पताल में एक सप्ताह से नहीं हो रही कोविड मरीजों की भर्ती।

अजमेर में कोविड शील्ड वैक्सीन नहीं होने से दूसरी डोज लगवाने वाले परेशान। मित्तल अस्पताल …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *