केंद्र सरकार ने सफलता के उच्चतर शिखर छुए – सांसद दीयाकुमारी सड़क परिवहन और रेल मंत्री से की मुलाकात 

केंद्र सरकार ने सफलता के उच्चतर शिखर छुए – सांसद दीयाकुमारी
सड़क परिवहन और रेल मंत्री से की मुलाकात
सवाई माधोपुर 3 अगस्त।  राजसमन्द की सांसद दीयाकुमारी ने मानसून सत्र के दौरान केंद्रीय सड़क एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर उन्हें जेके सर्कल अंडरपास एवं ब्यावर-गोमत फोरलेन का कार्य शुरू करवाने के लिए आभार व्यक्त किया।
सांसद सूत्रों ने बताया कि मुलाकात के दौरान सांसद दीयाकुमारी ने भटेवर से चारभुजा तथा गोमती से उदयपुर के बीच स्थित चिन्हित ब्लैक स्पॉट रिमूवल के कार्य को शीघ्र प्रारंभ करवाए जाने का अनुरोध करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने सफलता के उच्चतर शिखर छुए हैं। और यही कारण है कि सड़क निर्माण के सम्बन्ध में आम जनता अब राहत महसूस करती है।
सांसद ने पुष्कर से लांबिया होते हुए मेड़ता से जोधपुर तक मेगा हाईवे की स्वीकृति प्रदान, बर से जोधपुर हाइवे पर गनेरिया, निमाज, जैतारण एवं विभिन स्थानो पर सड़क एवं सुरक्षा कार्य करवाए जाने हेतु भी आग्रह किया। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने गंभीरतापूर्वक सभी कार्यों पर मनन करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए सम्बंधित कार्यों की विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।
सांसद सूत्रों ने बताया कि लोकसभा अध्यक्ष बिड़ला की पहल पर राजस्थान के सांसदों ने रेल मंत्री से भी मुलाकात की।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के आग्रह पर रेल मंत्री ने राजस्थान के सभी सांसदों के साथ मुलाकात की। इस अवसर पर सांसद दीयाकुमारी ने संसदीय क्षेत्र से जुड़ी सभी समस्याओं को एक बार फिर से रेल मंत्री के सामने रखते हुए मावली-मारवाड़ आमान परिवर्तन, बर-बिलाड़ा पुष्कर मेड़ता तथा नाथद्वारा से नाथद्वारा शहर तक नई लाइन का कार्य जल्द शुरू करवाने हेतु आग्रह किया। ग्राम पंचायत चांदा रोड विधानसभा डेगाना में एलसी संख्या 72 पर रेलवे ओवरब्रिज निर्माण करवाए जाने, रेण स्टेशन पर सुविधाएं विकसित करने तथा लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न अंडर पास पर पानी भराव की समस्या को दूर करने सहित कई विषयों पर विस्तार से चर्चा की
इस मौके पर टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखवीर सिंह जौनापुरिया ओर दौसा सांसद जसकोर मीना ने भी रेल से संबंधित अपने अपने संसदीय क्षेत्र की समस्याओ से रेल मंत्री को अवगत करवाया।