चारा घोटाला मामले की सुनवाई फिजिकली हो या वर्चुअली? कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

चारा घोटाला मामले की सुनवाई फिजिकली हो या वर्चुअली? कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

बहुचर्चित चारा घोटाले के सबसे बड़ा घोटाला डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में एक बार फिर से राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. लालू यादव के अधिवक्ता ने मामले की सुनवाई फिजिकल माध्यम से हो, इसको लेकर पिटीशन दायर किया है. अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है.

यह भी पढ़ें :   श्री जी. किशन रेड्डी कल दो प्रदर्शनियों– ‘कथा क्रांति वीरों की’तथा‘विजय और वीरता की निशानियां’- का उद्घाटन करेंगे

लालू यादव डोरंडा कोषागार अवैध निकासी मामले की सुनवाई फिजिकल माध्यम से चाहते हैं जबकि सीबीआई ने इसके विरोध में रिज्वाइंडर दायर किया है. अदालत ने दोनों पक्षों के सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है. जल्द ही कोर्ट इस मामले पर फैसला सुनाएगी कि मामले की सुनवाई वर्चुअल होगी या फिर फिजिकल.

घोटाले से जुड़े डोरंडा कोषागार मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने डे-टू-डे सुनवाई करने का आदेश सीबीआई की विशेष अदालत को दिया है. सीबीआई की ओर से जो दस्तावेज अदालत में सौंपे गए हैं उसके आधार पर एक बार फिर लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि केस अब अंतिम स्टेज में है. इस मामले में सीबीआई की ओर से बहस पूरी हो गई है. बचाव पक्ष को अपनी सफाई देने का मौका दिया जाएगा. इसके बाद जज फैसला लेंगे.