केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने एनएमडीसी लिमिटेड के प्रदर्शन की समीक्षा की

केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कल हैदराबाद में इस्पात मंत्रालय के एनएमडीसी लिमिटेड के प्रधान कार्यालय का दौरा किया। मंत्री ने कंपनी के सीएमडी, निदेशकों और वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और एनएमडीसी के प्रदर्शन की समीक्षा की।

श्री कुलस्ते ने कहा, एनएमडीसी भारत की सबसे बड़ी खनन कंपनियों में से एक है और इस्पात उत्पादकों के लिए रीढ़ जैसी है। जो कि इस्पात उद्योग को कच्चे माल की आपूर्ति सुनिश्चित करती है। उन्होंने टिकाऊ और जिम्मेदार खनन करने के लिए एनएमडीसी के प्रयासों की सराहना की और चल रही विस्तार परियोजनाओं में भी गहरी दिलचस्पी दिखाई। साथ ही एनएमडीसी को इसकी व्यापक सीएसआर पहल के लिए बधाई दी।

यह भी पढ़ें :   गृह मंत्रालय ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और उसके सहयोगियों को 'गैरकानूनी संगठन' घोषित किया

इससे पहले एनएमडीसी के सीएमडी श्री सुमित देब ने मंत्री का स्वागत किया और कहा कि यह श्री कुलस्ते की एनएमडीसी मुख्यालय की दूसरी यात्रा है। इस मौके पर उन्होंने एनएमडीसी के प्रदर्शन, चल रही परियोजनाओं की प्रगति के बारे में मंत्री को अवगत कराया और आश्वासन दिया कि उत्पादन और उत्पादकता बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :   रीट परीक्षा के सफल आयोजन के लिए किए गए है सभी माकूल प्रबंध आवागमन, सुरक्षा, खान-पान सहित अन्य सभी प्रबंधों के लिए अधिकारी मुस्तैद कलेक्टर स्वयं कर रहे पल पल की मॉनिटरिंग