आरोपों को नकारते डिवोर्स पेपर, बच्चे का बर्थ और खुद का एससी सर्टिफिकेट लेकर SC-ST आयोग पहुंचे समीर वानखेड़े

आरोपों को नकारते डिवोर्स पेपर, बच्चे का बर्थ और खुद का एससी सर्टिफिकेट लेकर SC-ST आयोग पहुंचे समीर वानखेड़े

मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज दिल्ली में अनुसूचित जाति-जनजाति आयोग के दफ्तर में पहुंचे. यहां उन्होंने कई अहम दस्तावेज कमिशन को सौंपे हैं. दस्तावेज सौंपने के बाद बाहर आए वानखेड़े ने बताया कि सारे डॉक्यूमेंट्स आयोग को दे दिए गए हैं, अब वेरिफिकेशन के बाद आयोग इसकी रिपोर्ट देगा. वहीं, आयोग के अध्यक्ष विजय सांपला ने बताया कि वानखेड़े के दस्तावेजों का वेरिफिकेशन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :   सड़क निर्माण में स्टील एवं सीमेंट का हो कम इस्तेमाल: गडकरी

दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. नवाब मलिक का दावा है कि समीर वानखेड़े मुस्लिम हैं और उन्होंने फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवाकर नौकरी हासिल की है. मलिक के आरोपों को वानखेड़े पहले ही खारिज कर चुके हैं और आज उन्हें अनुसूचित आयोग को अपने दस्तावेज सौंपे.

यह भी पढ़ें :   4,445 करोड़ रुपये के कुल परिव्यय के साथ 7 मेगा एकीकृत टैक्सटाइल क्षेत्र और परिधान (पीएम मित्र) पार्कों की स्थापना के लिए अधिसूचना जारी की गई

समीर वानखेड़े ने आयोग को अपना जाति प्रमाण पत्र, पहली पत्नी से हुए बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट और तलाक के कागजात सौंपे हैं. इसके साथ ही उन्होंने शादी के दस्तावेज भी दिए हैं. कमीशन इन दस्तावेजों की जांच कराएगा.