केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी। ट्वीट्स के माध्यम से श्री अमित शाह ने कहा कि “समाज की अथक सेवा में लगे निस्वार्थ व्यक्तियों के योगदान के बिना कोई राष्ट्र आगे नहीं बढ़ सकता, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी हमारे असली नायकों का सम्मान करने के प्रति कटिबद्ध हैं।”

श्री अमित शाह ने कहा कि “अपना पूरा जीवन देशहित में समर्पित करने वाले श्री कल्याण सिंह जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए जनता को एक भयमुक्त और जन-कल्याणकारी शासन दिया, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करना, बाबूजी के राष्ट्र समर्पित विराट जीवन को सच्ची श्रद्धांजलि है”।

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कान फिल्म महोत्सव की शानदार सफलता के लिए शुभकामनाएं दी

केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि “भारत के प्रथम CDS स्वर्गीय श्री बिपिन रावत एक अनन्य राष्ट्रभक्त थे, जिन्होंने पूरी निष्ठा और समर्पण से देश की सेवा की, प्रधानमंत्री मोदी जी ने उन्हें पद्म विभूषण देकर उनकी राष्ट्रसेवा को सच्चे अर्थों में सम्मानित किया है, इसके लिए देश की ओर से मोदी जी का अभिनंदन करता हूं”।

कल्याण सिंह जी ने अपना पूरा जीवन देशहित में समर्पित किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने जनता को एक भय मुक्त और जन-कल्याणकारी शासन दिया।आज @NarendraModi जी द्वारा उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करना, बाबूजी के राष्ट्र समर्पित विराट जीवन को सच्ची श्रद्धांजलि है।

यह भी पढ़ें :   कोविड-19 टीकाकरण अपडेट - 536वां दिन

भारत के प्रथम CDS स्वर्गीय बिपिन रावत जी एक अनन्य राष्ट्रभक्त थे, जिन्होंने पूरी निष्ठा और समर्पण से देश की सेवा की।प्रधानमंत्री @NarendraModi जी ने उन्हें पद्म विभूषण देकर उनकी राष्ट्रसेवा को सच्चे अर्थों में सम्मानित किया है। इसके लिए देश की ओर से मोदी जी का अभिनंदन करता हूँ।

No nation can excel without the contribution of selfless individuals working tirelessly to serve society.Congratulations to all those who have been conferred with the Padma Awards.PM @narendramodi Ji is committed to honouring our real heroes.https://t.co/DUhFUgWRO7

*****

एनडब्ल्यू / आरके / एवाई / आरआर