ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी ने एनआरएल समर्थित स्टार्टअप का अधिग्रहण किया

सुदूर क्षेत्रों तक वितरण करने वाली ऑस्ट्रेलिया की एक अभिनव कंपनी गेट इट फास्ट (www.getitfast.com.au) ने असम के गुवाहाटी स्थित नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड समर्थित वनट्रैकर टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड (onetraker.com) का अधिग्रहण किया है।

वनट्रैकर लॉजिस्टिक्स और सुदूर स्थानों तक वितरण कंपनियों के लिए एक विश्व स्तरीय उद्यम प्रौद्योगिकी मंच प्रदान करता है। नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड ने एनआरएल आइडिएशन (विचार) नाम से अपनी प्रमुख स्टार्टअप पहल के जरिए उत्तर-पूर्व भारत के स्थानीय उद्यमियों को प्रोत्साहित करने और इस क्षेत्र में स्टार्टअप व्यवसायों के लिए अनुकूल वातावरण के निर्माण के लिए वनट्रैकर का समर्थन किया है।

यह भी पढ़ें :   35 हजार विद्यार्थियों को विशेष अवसर तथा प्रोन्नत के माध्यम से उत्तीर्ण करने का निर्णय लेकर दी गई राहत -तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री

नुमालीगढ़ रिफाइनरी के इस समर्थन ने वनट्रैकर को वैश्विक बाजारों में व्यावसायिक अवसरों का सफलतापूर्वक पता लगाने में सक्षम बनाया और गेट इट फास्ट द्वारा किए गए अधिग्रहण में काफी योगदान दिया है। यह अधिग्रहण गेट इट फास्ट को वैश्विक बाजारों के लिए तैयार विश्व स्तरीय उत्पाद बनाने के लिए वनट्रैकर के प्लेटफॉर्म में बड़े पैमाने पर निवेश करने का अवसर देगा।

यह भी पढ़ें :   महामारी के दौरान सामाजिक सेवाओं पर सरकारी व्यय में महत्वपूर्ण वृद्धि

***********

एमजी/एएम/एचकेपी/एसएस