हम एक ऐसा प्रस्ताव दे रहे हैं जिसे आप मना नहीं कर सकते; एमआईएफएफ से आईएफएफआई तक

“और चूंकि यह सारी सुंदरता स्वर्ग नहीं हो सकतीं, मेरे दिल को पता है यह जून है।” -अब्बा वूलसन।

वाह! यह जून है! चिंता न करें कि गर्मी की छुट्टियां खत्म हो गई हैं। 17वां मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (एमआईएफएफ) नहीं चाहता कि आपकी छुट्टियां खत्म हो जाएं या आपकी फिल्मों का जश्न रुक जाए।

 

 

आपके शब्द आपको एक क्रूज पर गोवा ले जा सकते हैं!

पर्यटन मंत्रालय, पश्चिमी क्षेत्र कार्यालय मुंबई और फिल्म प्रभाग, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय आप में फिल्म प्रेमी और लेखक को पुरस्कृत करने के तरीके खोज रहे हैं। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो फिल्मों का जश्न मनाते हैं और मानते हैं कि अच्छी फिल्मों और फिल्म निर्माताओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए- तो यह प्रस्ताव आपके लिए है। इस प्रतियोगिता के विजेता को कॉर्डेलिया द्वारा मुंबई-गोवा-मुंबई समुद्री यात्रा का टिकट मिलेगा।

 

#MyMIFFLove

इस प्रतियोगिता में भाग कैसे लें?

सरल। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के तहत एमआईएफएफ 2022 के दौरान प्रदर्शित किसी भी फिल्म पर फिल्म समीक्षा लिखकर फिल्मों के लिए अपने प्यार का इजहार करें। एमआईएफएफ 2022 के दौरान राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता श्रेणी के तहत कुल 119 गैर-फीचर फिल्में अर्थात डॉक्युमेंट्री, लघु और एनीमेशन फिल्मों की स्क्रीनिंग की जा रही है। इन फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखने और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत करने के लिए अभी https://miff.in/ पर रजिस्टर करें।

यह भी पढ़ें :   तालिबान के कब्जे से जब रूस, चीन और पाकिस्तान खुश है तथा बांग्लादेश चुप है, तब अफगानिस्तान में भारत अपनी सेना क्यों भेजे?

आप हाइब्रिड मोड के तहत पंजीकरण करके मुफ्त में फिल्में ऑनलाइन भी देख सकते हैं। इसके लिए पंजीकरण अभी जारी है।

फिल्में 7 जून 12 (रात 11:59:59 बजे) की मध्यरात्रि तक ऑनलाइन मोड पर उपलब्ध होंगी।

 

नियम एवं शर्तें:

एमआईएफएफ-2022 की कौन सी फिल्मों ने आपके दिल की धड़कन को घटा या बढ़ा दिया? एमआईएफएफ की अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में लिखकर और उसे अपने ब्लॉग पर डालकर दुनिया को बताएं और हमें अपने लेख/समीक्षा का लिंक भेजें।

 

कृपया अपनी प्रविष्टियां 10 जून 2022 से पहले [email protected] पर मेल करें

 

इसे अपने उन दोस्तों के साथ साझा करना न भूलें जो हमेशा आपकी गोवा योजनाओं को रद्द कर देते हैं!

तो एमआईएफएफ में 30 देशों की फिल्मों का आनंद लें, अपनी पसंदीदा फिल्म के बारे में लिखें और आज ही गोवा की तैयारी करें।

गोवा बेकन्स ने पैकिंग शुरू कर दी है

***

 

पीआईबी एमआईएफएफ टीम | डीएल/एमसी/डीआर/एमआईएफएफ-56

हमारा मानना ​​है कि आप जैसे फिल्म-प्रेमी के अच्छे शब्दों से अच्छी फिल्में चलती हैं। हैशटैग #AnythingForFilms / #FilmsKeLiyeKuchBhi और # MIFF2022 का उपयोग करके सोशल मीडिया पर फिल्मों के लिए अपने प्यार को साझा करें। हाँ, फ़िल्मों के लिए प्यार फैलाएं!

यह भी पढ़ें :   बेसहारा पशुओं का सहारा बनीं सेना की रिटायर्ड अधिकारी, पीएम मोदी ने की तारीफ

# एमआईएफएफ2022 की कौन सी फिल्मों ने आपके दिल की धड़कन को कम या ज्यादा कर दिया? हैशटैग #MyMIFFLove का उपयोग करके दुनिया को अपनी पसंदीदा एमआईएफएफ फिल्मों के बारे में बताएं

यदि आप फिल्म की कहानी से प्रभावित हैं, तो संपर्क करें! क्या आप फिल्म या फिल्म निर्माता के बारे में और अधिक जानना चाहेंगे? विशेष रूप से, क्या आप पत्रकार या ब्लॉगर हैं जो फिल्म से जुड़े लोगों से बात करना चाहते हैं? पीआईबी आपको उनसे जुड़ने में मदद कर सकता है, हमारे अधिकारी महेश चोपडे से +91-9953630802 पर संपर्क करें। आप हमें [email protected] पर भी लिख सकते हैं।

महामारी के बाद इस फिल्म महोत्सव के पहले संस्करण के लिए, फिल्म प्रेमी इस महोत्सव में ऑनलाइन भी भाग ले सकते हैं। https://miff.in/delegate2022/hybrid.php?cat=aHlicmlk  पर ऑनलाइन प्रतिनिधि (अर्थात हाइब्रिड मोड के लिए) के रूप में मुफ्त में पंजीकरण करें। प्रतियोगिता की फिल्में, जब भी यहां उपलब्ध होंगी, देखी जा सकती हैं।

***

एमजी/एमए/एके/एसएस