डीडी नेशनल पर जल्द आ रहे हैं कई रोमांचक कार्यक्रम

मनोरंजन की दुनिया में डीडी नेशनल की अपनी एक अलग पहचान है। डीडी नेशनल अपने दर्शकों के लिए आज भी हर दिन कुछ न कुछ नए और रोमांचक कार्यक्रम लेकर आता है और इसी कड़ी में अपने दर्शकों के लिए डीडी नेशनल पांच नए कार्यक्रमों को लेकर जल्द ही हाजिर हो रहा है। ये पांच धारावाहिक हैं – अवंतिका, ये दिल मांगे मोर, जय भारती, एम.बी.ए सरपंच, स्वराज और सूरों का एकलव्य।

‘अवंतिका’ उज्जैन के इतिहास की कहानी पर आधारित है। आप इस धारावाहिक को देखकर अपने इतिहास पर गर्व कर सकते हैं। अब बात करते हैं ‘ये दिल मांगे मोर’ की। इस धारावाहिक में एक लड़का फौजी के किरदार में है और लड़की डॉक्टर के किरदार में। दोनों के बीच प्यार हो जाता है, लेकिन ये कहानी अन्य कहानियों से हटकर है। इसमें दोनों कैरेक्टर को लेकर एक ट्वीस्ट है, जो आपको धारावाहिक देखने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें :   पुलिस महानिरीक्षकों एवं अधीक्षकों के साथ वीसी प्रो-एक्टिव पुलिसिंग से अपराधों पर कसें लगाम — मुख्यमंत्री — हर पीड़ित को मिले शीघ्र न्याय

‘जय भारती’ एक भूतपूर्व फौजी और उनके बेटे की कहानी है। पिता चाहते हैं कि उनका बेटा फौज में जाए, लेकिन बेटा एक्टर बनना चाहता है। ‘एम.बी.ए सरपंच’ एक बहुत ही प्रतिभाशाली और कामयाब लड़की की कहानी है, जो गांव आती है लेकिन गांव की होकर ही रह जाती है। आखिर क्यों नहीं जाती वो वापस शहर, क्यों गांव में उसका लग जाता है दिल, जानने के लिए देखिए यह धारावाहिक।

यह भी पढ़ें :   राष्ट्रमंडल खेल 2022 के लिए बाध्य भारतीय दल के साथ बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री के संबोधन का मूल पाठ

‘स्वराज’ कहानी है भारत की विदेशी आक्रांताओं  के साथ संघर्षों की, भारत के स्वराज को बरकरार रखने वाले गुमनाम वीर और वीरांगनाओं की, जिनके बारे में बहुत कम लोगों को पता है। ‘सूरों का एकलव्य’ पुराने गानों पर आधारित एक रियलिटी शो है, जो आपके मन के तार को अंदर तक झंकृत कर देगा। 

बहुत जल्द इन कार्यक्रमों की तारीखों की जानकारी दर्शकों को मिल जाएगी। अपने पसंदीदा कार्यक्रमों की पूरी जानकारी के लिए आप डीडी नेशनल (@DDNational) के ट्वीटर हैंडल को फॉलो करते रहें।

इन सभी कार्यक्रमों की झलकियां देखने के लिए नीचे दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन करें।

 

 

Saurabh Singh