श्री नितिन गडकरी कामगार के साथ ‘स्नेह मिलन’ के लिए मॉयल भवन,नागपुर पहुंचे

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी आज कामगार स्नेह मिलन के लिए मॉयल भवन, नागपुर पहुंचे। अपने संबोधन में, श्री गडकरी ने मॉयल के प्रदर्शन की सराहना की और यह भी कहा कि कंपनी को देश में मैंगनीज के आयात को कम करने के लिए उच्च उत्पादन और प्रगति के लिए प्रयास करना चाहिए।

श्री गडकरी को सभी यूनियनों द्वारा मॉयल के वेतन संशोधन को लेकर धन्यवाद देने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। भारत सरकार ने 1 नवंबर, 2021 को मॉयल के वेतन संशोधन को मंजूरी दी थी, जिससे 5000 से अधिक श्रमिकों को लाभ हुआ था।

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री ने राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय, कुशीनगर की आधारशिला रखी

इस कार्यक्रम में कंपनी के सीएमडी और कार्य क्षेत्र के निदेशकों ने भाग लिया। सीएमडी ने अपने संबोधन में श्री गडकरी को हमेशा कंपनी का साथ देने के लिए धन्यवाद दिया।

कंपनी की निदेशक (एचआर) श्रीमती उषा सिंह के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। श्रीमती उषा सिंह ने कहा कि यह समारोह और भी खास है, क्योंकि कंपनी ने कुछ दिन पहले 22 जून, 2022 को अपनी स्थापना के 60वें वर्ष का उत्सव मनाया है।

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने क्रिकेट में जीत और रिकॉर्ड टीकाकरण दोनों के लिए टीम इंडिया की प्रशंसा की

*****

एमजी/ एएम/ एसकेएस