Indian Railways : डीआरएम ऑफिस में झगड़े दो कर्मचारी, एक दूसरे पर कुर्सी से किया हमला

Indian Railways : डीआरएम ऑफिस में झगड़े दो कर्मचारी, एक दूसरे पर कुर्सी से किया हमला

Kota Rail News : मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय (डीआरएम) ऑफिस में गुरुवार को दो कर्मचारी आपस में भिड़ गए। एक ने दूसरे कर्मचारी पर कुर्सी से हमला कर दिया। गनीमत रही कि इस हमले में दूसरा कर्मचारी बाल-बाल बच गया। मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई है।
कर्मचारियों ने बताया कि यह पूरा मामला कार्मिक विभाग में हुआ है। विद्युत विभाग में कार्यरत जगराम मीणा किसी काम से कार्मिक विभाग में आया था। यहां किसी बात को लेकर जगराम की ईडी शाखा के कार्यालय अधीक्षक रामकेश मीणा से विवाद हो गया। जल्द ही यह विवाद अभद्रता, तू तू-मैं मैं और हाथापाई तक पहुंच गया। इसी दौरान गुस्से में जगराम ने रामकेश पर कुर्सी फेंक दी। हालांकि इस हमले में रामकेश बाल-बाल बच गया। इस घटना के बाद बड़ी संख्या में कर्मचारी मौके पर एकत्रित हो। बाद में कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से दोनों का बीच बचाव किया। इसके बाद रामकेश ने मामले की लिखित शिकायत अपने उच्चाधिकारियों से की है।
पहले कार्मिक विभाग में था कार्यरत
कर्मचारियों ने बताया कि जगराम पहले कार्मिक विभाग में काम करता था। यह ड्राइवर था और अधिकारियों की गाड़ी चलाता था। लेकिन यह काम ठेके पर जाने के बाद जगराम का विद्युत विभाग में स्थानांतरण कर दिया गया था। जगराम द्वारा पहले भी धमकी देने की बात सामने आई है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह झगड़ा किसी पुराने मामले को लेकर हुआ है।