Indian Railway: ब्लॉक के चलते ढाई घंटे पिटा मेल

ब्लॉक के चलते ढाई घंटे पिटा मेल
Rail News. कोटा-नागदा रेल खंड स्थित भवानीमंडी और कुरलासी स्टेशनों बीच अंडरपास के चलते रविवार को करीब 4 घंटे का ब्लॉक लिया गया था। ब्लॉक के चलते अमृतसर-मुंबई स्वर्ण मंदिर मेल (12904) करीब ढाई घंटे लेट हो गया। मेल को पहले रामगंजमंडी फिर भवानीमंडी स्टेशन पर खड़ा रखा गया। मेल लेट होने से यात्री परेशान होते रहे। रेलवे की तरफ से मेल के चलने की सही सूचना नहीं मिलने से यात्रियों की परेशानी और बढ़ गई। ब्लॉक के भी निर्धारित समय से करीब पौन घंटा देरी खत्म होने की सूचना है। इसके चलते मेल को भी पौन घंटा अतिरिक्त रुकना पड़ा।
पशु काटने से एक घंटा खड़ी रही डीलक्स
कोटा-रामगंजमंडी रेल खंड स्थित डकनिया और दाढदेवी स्टेशनों के बीच शनिवार रात करीब एक बजे एक आवारा पशु अमृतसर-मुंबई पश्चिम डीलक्स एक्सप्रेस कट गया। इसके चलते होज पाइप सहित ट्रेन के कई कलपुर्जे क्षतिग्रस्त हो गए। बाद में इन कलपुर्जों को दुरुस्त कर ट्रेन को आगे रवाना किया। इसके चलते ट्रेन करीब एक घंटा मौके पर खड़ी रही।
साढ़े पांच घंटे देरी से पहुंची अवध
इसी तरह बरौनी-बांद्रा (19038) अवध एक्सप्रेस भी कोटा में करीब 5:30 घंटे देरी से पहुंची। कोटा में इस ट्रेन के पहुंचने का सही समय दोपहर 12.10 बजे है। ट्रेन में देरी का कारण कोहरा बताया जा रहा है। कोहरे के चलते कई अन्य ट्रेनें भी देरी से कोटा पहुंचीं।