डीआरएम मनीष तिवारी

Indian Railways: रेलवे में मचा हड़कंप, डीआरएम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने का मामला

Indian Railways: रेलवे में मचा हड़कंप, डीआरएम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने का मामला
Rail News. डीआरएम मनीष तिवारी और वरिष्ठ खंड अभियंता सुदीप शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने का मामला गुरुवार को सुर्खियों में रहा। मामले को लेकर कोटा रेल मंडल और जबलपुर मुख्यालय तक हड़कंप मच गया। दूसरी रेलवे और बोर्ड तक में भी मामले को लेकर हलचल देखी गई। रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों के अलावा आम लोग भी घटना की जानकारी के लिए उत्सुक नजर आए। लोगों ने इस खबर को एक दूसरे को जमकर शेयर किया।
मुख्यालय भेजी रिपोर्ट
मामले को लेकर आरपीएफ और खुफिया विभाग भी सतर्क नजर आया। मामला सामने आते ही आरपीएफ और खुफिया तुरंत इसकी जानकारी एकत्रित करने में जुट गए। एफआईआर की कॉपी के लिए अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय और रेलवे कॉलोनी थाने तक चक्कर लगाते नजर आए। बाद में पूरी जानकारी एकत्रित कर रिपोर्ट जबलपुर मुख्यालय भेजी गई।
रेलवे की है जमीन
वही मामले में रेल अधिकारियों ने कहना है कि यह पूरी जमीन रेलवे की है। रेलवे के पास इसके पूरे कागजात भी मौजूद हैं। महिला ने रेलवे की जमीन पर जबरन कब्जा कर रखा है। यह मामला पहले से ही कोर्ट में चल रहा है।
यह है मामला
उल्लेखनीय है कि रेलवे कॉलोनी क्षेत्र पुरोहित की टापरी शिवाजी कॉलोनी निवासी कन्या बाई पत्नी राजू ने तिवारी और सुदीप के खिलाफ धोखाधड़ी, पुश्तैनी जमीन पर जबरन कब्जा करने तथा एसटी-एससी एक्ट के तहत रेलवे कॉलोनी थाने में मामला दर्ज करवाया है। कन्या बाई ने अपने वकील अविनाश ठाकुर के जरिए यह मामला इस्तगासे के आधार पर दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।