Indian Railways : प्रशासन ने मांगी रिलीव नहीं हुए कर्मचारियों की सूची, एक महीने से खुद डीआरएम के कार्यालय अधीक्षक ने नहीं छोड़ी कुर्सी

Indian Railways : प्रशासन ने मांगी रिलीव नहीं हुए कर्मचारियों की सूची, एक महीने

से खुद डीआरएम के कार्यालय अधीक्षक ने नहीं छोड़ी कुर्सी

Kota Rail News :  प्रशासन ने स्थानांतरण के बाद भी रिलीव नहीं होने वाले कर्मचारियों की सूची मांगी है। हालांकि खुद डीआरएम के मुख्य कार्यालय अधीक्षक संजय चतुर्वेदी भी ट्रांसफर के एक महीने बाद भी अपनी जगह जमे हुए हैं।
सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी सुप्रकाश ने शुक्रवार को एक पत्र जारी कर कहा है कि सभी विभाग स्थानांतरित हुए कर्मचारियों को 27 मई तक रिलीव कर दें।
यदि किसी कारणवश कर्मचारियों को 27 मई तक रिलीव नहीं किया जाता तो इसकी जानकारी उचित कारणों सहित कार्मिक विभाग को तुरंत उपलब्ध कराएं। ताकि इस लिस्ट से प्रशासन को अवगत कराया जा सके।
एक महीने से नहीं छोड़ी कुर्सी
कर्मचारियों ने बताया कि स्थानांतरण के बाद भी रिलीव नहीं होने वाले कर्मचारियों में सबसे बड़ा नाम खुद डीआरएम के कार्यालय अधीक्षक संजय का है। संजय के स्थानांतरण आदेश 22 अप्रैल को जारी हुए थे। लेकिन संजय अभी तक अपनी कुर्सी पर जमे हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि संजय का स्थानांतरण डीआरएम ऑफिस में ही सामान्य शाखा में कार्यालय अधीक्षक पद पर मुकेश गोयल की जगह हुआ था।
मुकेश का स्थानांतरण संजय की जगह किया गया था। लेकिन आदेश की पालना नहीं होने के कारण आपस में दोनों की सीट नहीं बदली है। गौरतलब है कि संजय करीब 20 साल से डीआरएम सचिवालय में ही काम कर रहे हैं।