राजनीति करने वाले नेताओं को जनता ने दिखाया आइना, राहुल-आप-बीजेपी की हुई फजीहत, केजरीवाल मंच से गिरे

राजनीति करने वाले नेताओं को जनता ने दिखाया आइना, राहुल-आप-बीजेपी की हुई फजीहत, केजरीवाल मंच से गिरे

देश में मुद्दा कोई भी हो नेताओं द्वारा उसका राजीनीति होना आजकल लाजमी सा हो गया है. लेकिन आज कुछ ऐसे नेताओं को जनता ने उनकी जगह दिखा दी. बात है दिल्ली की जहाँ रेप का मामला गर्माता जा रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केजरीवाल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, लेकिन उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें :   डीजीजीआई गुरुग्राम यूनिट ने इनपुट टैक्‍स क्रेडिट धोखाधड़ी मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया

घटना के बाद कई दिनों से चुप्पी साधे रखने के कारण अरविंद केजरीवाल का लोगों ने जमकर विरोध किया. हालांकि, बाद में केजरीवाल किसी तरह विरोध स्थल पर मौजूद मंच पर जरूर पहुंच गए, लेकिन वहां पहुंचे ही गिर गए. किसी तरह उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला और गाड़ी में बैठा कर वहां रवाना हो गए.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. उनके साथ कांग्रेस के स्थानीय नेता भी गए. राहुल गांधी ने मृतक पीड़िता के माता-पिता से अपनी गाड़ी में बैठकर बात की. इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. लेकिन राहुल गांधी का भी लोगों ने गुस्सा हो विरोध किया और हाय-हाय की नारेबाजी होने लगी. इसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी जब वहां पहुंचे तो वापस जाओ के नारे लगने लगे.