Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, दूसरी गाड़ी से सीएम को किया गया रवाना

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, दूसरी गाड़ी से सीएम को किया गया रवाना

Bhajan Lal Sharma: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कार का एक्सीडेंट हो गया. मुख्यमंत्री शाम को 7:30 बजे गोवर्धन के लिए भरतपुर से रवाना हो गए थे. हालांकि सीएम को दूसरी गाड़ी से सुरक्षित से रवाना किया गया.

राजस्थान के नये मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज भरतपुर आये थे. भरतपुर में मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत हुआ. मुख्यमंत्री अपने निजी निवास पर भी गए थे जहां अपने परिजनों से मिलकर भरतपुर के सर्किट हाउस पहुंचे. भरतपुर के सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं और विभिन्न संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया.

मुख्यमंत्री शाम को 7:30 बजे गोवर्धन के लिए गिरिराज जी के दर्शन करने भरतपुर से रवाना हो गए, लेकिन गोवर्धन पहुंचने से पहले ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की कार का पहिया सड़क के किनारे बनी नाली में चला गया. मुख्यमंत्री जिस साइड बैठे हुए थे वही कार का हिस्सा एकदम झुक गया और गाड़ी बंद हो गई. कार का पहिया नाली में जाने और कार बंद होने के बाद मुख्यमंत्री को दूसरी गाड़ी से रवाना किया गया. डींग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी प्रकार की कोई हानी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें :   Rajasthan News: आगे-आगे देखते जाइए क्या होता है"....पेपर लीक मामला

बता दें कि सीएम भजनलाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा-

”गिर्राज जी महाराज की जय!

शांति व भक्ति की पावन धरा पूंछरी का लौठा में परम पूज्य श्री गिर्राज जी महाराज एवं श्री नाथ जी महाराज मंदिर में प्रभु के विधि-विधान से पूजा-अर्चना करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. गिर्राज जी महाराज से कामना है कि वीर भूमि राजस्थान की देवतुल्य जनता के जीवन का हर एक क्षण आनंदमय, शांतिमय, सुखमय, आरोग्यमय एवं मंगलमय हो. उनकी कृपा दृष्टि से म्हारो राजस्थान सर्वांगीण विकास के नित नए मानक स्थापित करे व सर्वश्रेष्ठ राजस्थान के निर्माण का हमारा अटल संकल्प अतिशीघ्र साकार हो.

यह भी पढ़ें :   Rajasthan: ट्रांस्पोर्टर्स हड़ताल पर महत्वपूर्ण बैठक

सीएम बनने के बाद मंगलवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहली बार अपने गृह जिले भरतपुर के दौरे पर पहुंचे थे. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा का गृह जिले भरतपुर में भव्य स्वागत किया गया. जिले की सीमा कमालपुरा से लेकर भरतपुर तक हर कदम पर पुष्पवर्षा से उनका स्वागत किया गया. भरतपुर में जनसैलाब उमड़ पड़ा. जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर हर गांव, कस्बे, ढ़ाणी में बड़ी संख्या में लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.