प्रेस प्रीमियम लीग (पीपीएल) 2021

प्रेस प्रीमियम लीग (पीपीएल) 2021
आवासन आयुक्त ने बल्लेबाजी कर क्रिकेट में दिखाया अपना हुनर
पिंकसिटी प्रेस क्लब द्वारा किया जा रहा है लीग का आयोजन
जयपुर, 24 मार्च। राजस्थान आवासन मण्डल के आवासन आयुक्त श्री पवन अरोड़ा ने बुधवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब द्वारा जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम परिसर में स्थित आरसीए क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित प्रेस प्रीमियम लीग (पीपीएल) 2021 के द्वितीय सेमीफाईनल मैच का शुभारम्भ किया। उन्होंनेे फर्स्ट इण्डिया ब्लयू V/S प्रेस क्लब वॉरियर्स का टॉस करवाकर मैच की शुरूआत की।

यह भी पढ़ें :   दिनेश एम.एन. का स्वागत
मैच के दौरान श्री अरोड़ा ने बल्लेबाजी भी की। सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त श्री महेन्द्र सोनी ने बॉलिंग की। श्री अरोड़ा ने 6 बॉलों पर 2 चौके और 1 छक्का लगाकर बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर उन्होंने प्रथम सेमीफाईनल मैच के विजेता दैनिक भास्कर टीम के खिलाड़ी मनोज राठौड़ को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार प्रदान किया।
इस अवसर पर उन्होेंने कहा कि क्रिकेट लोकप्रिय खेल है। इस तरह के आयोजन पत्रकारों में टीम भावना और आपसी सदभाव स्थापित करते है। उन्होंने इस आयोजन के लिये पिंकसिटी प्रेस क्लब प्रबंधन की भूरी-भूरी प्रशंसा की। इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा सहित प्रेस क्लब कार्यकारिणी के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित थे।