fbpx
Breaking News

राजस्थान में बुधवार को कोरोना के रिकॉर्ड

राजस्थान में बुधवार को कोरोना के रिकॉर्ड 2,801 नए केस मिले हैं। यह 27 नवंबर के बाद एक दिन में मिले केसों का सर्वाधिक आंकड़ा है। बढ़ते कोरोना को देखते हुए राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी निजी अस्पतालों में 25% बेड्स रिजर्व रखे हैं। साथ ही इस पर मॉनिटरिंग करने के लिए नोडल अधिकारी भी तैनात किए हैं। प्रदेश में आज कोरोना से 12 लोगों की मौत हुई है। जिलों में अस्पतालों पर नोडल ऑफिसर नियुक्त करने के लिए कलेक्टरों को निर्देश दिए हैं। राजस्थान में रिकवरी रेट तेजी से कम हो रही है। यही कारण है कि यहां एक्टिव केस तेजी से बढ़ रहे हैं। मौजूदा समय में एक्टिव केसों की संख्या 18,146 पर पहुंच गई।

इसमें सबसे ज्यादा केस 3,542 जयपुर में हैं। इसके अलावा जोधपुर में 2,537, उदयपुर 1,820 और कोटा में 1,391 एक्टिव केस हैं। एक्टिव केस के साथ-साथ अब राज्य में मौत के आकड़े भी बढ़ रहे हैं। आज पूरे राज्य में 12 लोगों की जान गई, जिसमें 4 उदयपुर, राजसमंद 2, कोटा, नागौर, डूंगरपुर, बूंदी, सवाई माधोपुर और अजमेर में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

मुख्य समाचार

मुख्य समाचार ■ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमरीका के राष्ट्रपति जो बाइडन के निमंत्रण पर आज …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *