Reet Exam: रीट परीक्षा धाधली को लेकर गहलोत सरकार पर फर्जीवाड़े के लगाये आरोप।

रीट परीक्षा अनियमितता मामले की सीबीआई जांच की मांग अब भाजपा ने तेज कर दी है। भाजपा नेताओं ने मांग के समर्थन में मंगलवार को जहां मुख्यमंत्री आवास के घेराव और पैदल मार्च किया था। वहीं, बुधवार को प्रदेश भर के जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। जयपुर में गांधी सर्किल पर यह धरना दिया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उप नेता राजेंद्र राठौड़ के साथ ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी सहित भाजपा के दिग्गज नेता शामिल हुए।

यह भी पढ़ें :   Gangapur City: विधायक रामकेश मीणा का जगह-जगह स्वागत किया चम्बल-सवाईमाधोपुर नादौती-गंगापुर पेयजल परियोजना किया का निरीक्षण

जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष राघव शर्मा के नेतृत्व में दिए गए इस धरने में बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और मोर्चा के पदाधिकारियों समेत कई कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और रीट परीक्षा अनियमितता मामले में सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी का आरोप था कि जिस प्रकार से एसओजी ने 35 लोगों को गिरफ्तार किया और कई खुलासे किए, उसके बाद यह साफ हो चुका है कि इस प्रकरण में सरकार के मंत्री से लेकर बड़े नेता तक शामिल थे। इस प्रकरण की सीबीआई जांच होगी तभी असली आरोपी सामने आ पाएंगे। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि खुद राजीव गांधी स्टडी सर्किल से जुड़े पदाधिकारियों को जयपुर में रीट परीक्षा पेपर की निगरानी का काम सौंपा गया और वही एसओजी की पकड़ में आए। जिससे यह साफ है कि इस पूरे प्रकरण में सरकार का भी संरक्षण था।