Gangapur City: विधायक रामकेश मीणा का जगह-जगह स्वागत किया चम्बल-सवाईमाधोपुर नादौती-गंगापुर पेयजल परियोजना किया का निरीक्षण

गंगापुर सिटी धन्यवाद यात्रा के दौरान विधायक रामकेश मीणा का जगह-जगह स्वागत किया चम्बल-सवाईमाधोपुर नादौती-गंगापुर पेयजल परियोजना किया का निरीक्षण
गंगापुर सिटी विधानसभा से विधायक रामकेश मीना ने अपनी धन्यवाद यात्रा के तीसरे दिन ग्राम सलेमपुर, उमरी, मच्छीपुरा, मीनापाडा, मुराडा, जैतपुर, कोटडी, तलावडा, नारायणपुर, हीरापुर बाढ, बूचौलाई आदि गांवों का दौरा किया।
विधानसभा चुनावों में गंगापुर सिटी की जनता द्वारा विधायक रामकेश मीना को सहयोग, समर्थन एवं आशीर्वाद दिया गया जिससे उन्होंने चुनावों में जीत दर्ज की जिसके उपलक्ष्य में सभी का धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए धन्यवाद यात्रा के द्वारा गांवों का दौरा कर किया जा रहा है। इस दौरान विधायक मीना का जगह-जगह माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।
विधायक मीना ने गांववासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपके द्वारा जो अपार समर्थन व आषीर्वाद मुझे दिया गया है, उसी से मैंने चुनावों में प्रतिद्वंदियों को हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है जो आप सभी को समर्पित है। आपने चुनकर मुझे राजस्थान की विधानसभा में तीसरी बार भेजा है। इसके लिए मैं आपका आभारी हूं और आपको धन्यवाद देने के लिए आपके सब के बीच उपस्थित हुआ हूं।
इस दौरान विधायक मीना ने चम्बल- सवाईमाधोपुर नादौती- पेयजल परियोजना का निरीक्षण भी किया, जहां पाया गया कि इन्टेकबैल पर नये पम्प सेटों के लिए 90.00 लाख रूपये स्वीकृत होकर 6 माह पूर्व ही नये पम्पसेट आ चुके हैं परन्तु आज तक उन नये पम्पसेटों को नही लगाया गया है। इस बाबत बरती जा रही लापरवाही पर विधायक मीना ने मुख्य अभियन्ता एवं एस0ई0 से फोन पर वार्ता की, कहा कि पूर्व में भी इस बाबत 10 दिसम्बर को पत्र लिखा जा चुका है परन्तु आज दिनांक तक इस पर कोई कार्यवाही नही हो पाई है। नये पम्पसेट इन्टेकबैल पर रखे हुए हैं जिनको अभी तक नही लगाया गया है जिससे गंगापुर क्षेत्र की पेयजल व्यवस्था खराब हो रही है, लोगों को पेयजल के लिए भटकना पड़ रहा है। जिस पर मुख्य अभियन्ता एवं एस0ई0 द्वारा जल्द से जल्द नये पम्पसेटों को इन्टेकवैल पर स्थापित करने का आष्वासन दिया गया।
इस अवसर पर गांव के पंच-पटेलों द्वारा जगह-जगह विधायक रामकेष मीना का जनता द्वारा माला एवं साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।