Rajasthan : कांग्रेस विधायक पुत्र और उसके दोस्तों पर नाबालिग से गैंग रेप का आरोप।

Rajasthan : कांग्रेस विधायक पुत्र और उसके दोस्तों पर नाबालिग से गैंग रेप का

आरोप।

दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि राजगढ़ से कांग्रेस विधायक जोहरी लाल मीणा के पुत्र दीपक मीणा समेत 3 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस मे मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने विधायक के पुत्र समेत तीन जनो के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :   राष्ट्रीय योजना स्वीकृति समिति ने स्वच्छ भारत मिशन-ग्रामीण के अंतर्गत राज्यों/केन्द्र शासित प्रदेशों की वार्षिक क्रियान्वयन योजना पर विचार किया

आरोपियों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंडावर थाने में सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

आरोपियों ने पीड़िता से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घर में रखे 15 लाख रुपये और जेवर भी मंगवाए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा को पहले अगवा किया और फिर मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल मे ले गए और गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने कई बार दबाव डालकर पीड़िता को इसी होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें :   करौली में टोडाभीम क्षेत्र के नाद गांव के पहाड़ों पर अज्ञात कारणों से लगी आग

इतना ही नहीं, तीनों आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली थी जिसे वे वायरल करने की धमकी देते थे।पुलिस के मुताबिक दौसा जिले महवा उपखंड के मंडावर थाने में राजगढ़ विधायक जोहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा, विवेक शर्मा निवासी थुमड़ा और नेतराम समलेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है

इस पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी कर रहे हैं।