भरतपुर के जनाना अस्पताल में एक महिला की बच्चेदानी के ऑपरेशन के लिए 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार कंफ्यूटर आपरेटर सहदेव के हाईप्रोफाइल सम्बंधो का कमाल।

राजस्थान में भरतपुर के जनाना अस्पताल में एक महिला की बच्चेदानी के ऑपरेशन के लिए 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार कंफ्यूटर आपरेटर सहदेव के हाईप्रोफाइल सम्बंधो का कमाल।
चिकित्सा विभाग के जेल डाक्टर हुए रिश्वत के आरोपी कंफ्यूटर आपरेटर पर मेहरवान। आरोपी कंफ्यूटर आपरेटर को भृष्टाचार निरोधक व्यूरो ने गिरफ्तार कर शनिवार को पहुचाया था सेवर सेंट्रल जेल लेकिन कंफ्यूटर आपरेटर को बीमार बताकर 24 घण्टो से पहले ही जेल डॉक्टर ने उसे भिजवा दिए आरबीएम अस्पताल के जेल वार्ड। जेल में गम्भीर बीमारों की तरफ एक नजर तक नही डालने बाले जेल डॉक्टर की भृष्टाचार के आरोपी पर इस मेहरवानी की जम कर हो रही है चर्चा। मानसिक रोग विशेषज्ञ जेल डाक्टर खुद चल कर पहुचे सेवर जेल और जेल में बंद कंफ्यूटर आपरेटर को उल्टी की शिकायत बताते कर दिए आरबीएम अस्पताल रेफर। उल्टी जैसी मामूली सी बात के लिए भृष्टाचार के आरोपी को रैफर करने के मामले में क्या है खेल। रिश्वत के इस मामले में स्त्री रोग विशेषज्ञ डाक्टर सुनील मीणा है अभी फरार। जानकर सूत्रों ने कंफ्यूटर आपरेटर के स्वास्थ्य की मेडीकल टीम से जाँच कराने की बताई है आवश्यकता ताकि जेल डाक्टर तथा भृष्टाचार के आरोपी के बीच की साठगांठ का हो सके खुलासा।