बच्चो के अपहरण कर लाखो की फिरौती बसूलने के साथ चैन स्नेचिंग करने बाले अंतरराज्यीय गैंग …

बच्चो के अपहरण कर लाखो की फिरौती बसूलने के साथ चैन स्नेचिंग करने बाले अंतरराज्यीय गैंग की एक महिला ब एक पुरुष को

राजस्थान में भरतपुर के थाना मथुरागेट क्षेत्र से उठा ले गई धौलपुर पुलिस लेकिन मुकामी पुलिस को नही लगी भनक तक। गैंग के चंगुल से फिरौती के लिए अपह्रत किये एक बच्चे को भी सकुशल छुड़ाने तथा भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात के साथ नकदी की बरामदगी की भी मिली है जानकारी।

थाना मथुरागेट पुलिस ने थाना क्षेत्र में इस तरह की किसी भी कार्यवाही से किया है इनकार लेकिन भरोसेमंद प्रत्यक्षदर्शी सूत्रों ने बताया कि कार में सवार धौलपुर पुलिस की एक टीम सादा वर्दी के एक महिला को लेकर सबसे पहले गंगामन्दिर के समीप सेड का मढ मोहल्ले में पहुची। बताया गया कि गैंग की यह महिला सदस्य कुछ दिन पहले तक इस मोहल्ले में बरफी नामक महिला के घर किराये पर रहती थी। लेकिन जब पुलिस को मकान मालकिन से पता चला कि गेंग की यह महिला गेंग के अन्य सदस्यों के साथ करीब 15 दिन पहले ही मकान खाली कर बुध की हाट में भुल्लन गुर्जर के मकान में रह रही है तो धौलपुर पुलिस की टीम जा पहुची भुल्लन गुर्जर के घर जहा उसने गेंग के एक पुरूष सदस्य को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें :   गोशाला जमीन आवंटित को लेकर के साधु भूख हड़ताल पर-नगर

पुलिस की इस कार्यवाही के दौरान मोके पर मौजूद रहे सूत्रों ने बताया कि पुलिस को तलाशी में सोने चांदी के आभूषणों से भरे कई बैग के अलाबा एक ऐसी डायरी भी हाथ लगी जिसमे 20 से लेकर 50 लाख तक कि कई फ़िरोतियो का था इंद्राज। सूत्रों ने बताया कि पुलिसकर्मियों की आपसी बातचीत में कई बार एक बच्चे को इनके चंगुल से सकुशल मुक्त कराने का भी होता रहा जिक्र। मामले को लेकर “भरतपुर अभी अभी” ने धौलपुर पुलिस के एक उपनिरीक्षक से मामले की जानकारी चाही तो उन्होंने सिर्फ इतना ही बताया कि पुलिस ने चैन स्नेचिंग करने बाली एक गेंग के कुछ लोगो को किया है गिरफ्तार। इससे अधिक कुछ भी बताने से उन्होंने कर दिया इनकार।