एसीटी टीम ने किया शादियों में गाइड लाईन का निरीक्षण इन्द्रगढ़

एसीटी टीम ने किया शादियों में गाइड लाईन का निरीक्षण
इन्द्रगढ़ 14 मई। क्षेत्र की ग्राम पंचायत बाबई में पीईईओ एवं प्रधानाचार्य राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बाबई श्रीमती रेखा मीना के नेतृत्व में ग्राम पंचायत क्षेत्र के सभी गांवों में उच्च प्राथमिक, प्राथमिक विद्यालयों के अध्यापकों के संयोजन में एसीटी टीम ने 14 मई शुक्रवार को अक्षय तृतीया के अवसर पर होने वाली शादी विवाह समारोह का सघन निरीक्षण किया।
अध्यापक विनोद मीना ने बताया कि पीईईओ रेखा मीना ने स्वयं गांवो में जाकर एसीटी टीम के साथ शादी विवाह वाले परिवारों में कोरोना महामारी के दौरान शादी विवाह के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड लाईन की पालना के लिए निगरानी की। साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने, बार बार हाथ धोने, गाइड लाईन की पालना करने की समझाईश की। इस दौरान व्याख्याता किशन गोपाल वर्मा, जगदीश बैरवा, रामफूल कोली, हंसराज मीना, बलराम मीना, बत्तीलाल जोगी सहित सभी गांवों के एसीटी प्रभारी, बीएलओ, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा सहयोगिनी आदि उपस्थित रहे।
अध्यापक विनोद ने बताया कि पीईईओ के नेतृत्व में सभी गांवो में एसीटी टीम घर घर सर्वे का कार्य पूरी मुस्तैदी के साथ कर रही है तथा खांसी, जुकाम, बुखार जैसे लक्षण ग्रस्त व्यक्तियों को दवाईयों का वितरण किया जा रहा है। वहीं क्षेत्र में लोगों को कोरोना वेक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है।