सांसद कोविड हेल्प डेस्क का शुभारम्भ – दौसा

सांसद कोविड हेल्प डेस्क का शुभारम्भ
दौसा 25 मई। सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि विकट परिस्थितियों में हम सभी का एक दूसरे से संवाद और संपर्क बनाए रखना अति आवश्यक है। लगभग एक माह पहले से स्थापित टेलीफोन हेल्पलाइन को विस्तार देते हुए आज से रामकृष्ण जोशी जिला अस्पताल दौसा में सांसद कोविड हेल्पडेस्क की सुविधा प्रारंभ की जा रही है। जिसका मोर्चा हमारे युवा साथियों ने पूर्ण निष्ठा के साथ संभाला हैं।
सांसद जसकौर ने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र के किसी भी भाई बहन को किसी भी प्रकार की सहायता एवं सहयोग की आवश्यकता होने पर कृपया निसंकोच संपर्क करें। आपकी सांसद होने के नाते यथासंभव आपकी मदद के लिए मैं सदैव तत्पर हूं। हमारी एकजुटता से ही जीतेगी मानवता और हारेगा कोरोना।
जसकौर ने कहा कि मानवता को आज कोरोना के खतरे से बचाने के लिए हमें हमारे तन मन धन के कण – कण को एकजुट करना होगा। समस्त संसाधन जुटाने के सम्मिलित प्रयास करने होंगे और कोविड से लड़ने की मुहिम से सभी को जोड़ना होगा। सांसद कोष से दी जा रही तीन एंबुलेंस में से पहली एंबुलेंस को दौसा जिले कलेक्ट्रेट से मंडावरी अस्पताल के लिए आज रवाना किया गया।
इस अवसर पर जसकौर ने कहा कि हमारे लिए एक एक जान को बचाना आवश्यक है। मैं फ्रंट लाइन पर दिन रात लड़ रहे हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ और एंबुलेंस ड्राइवर्स व सभी कोरोना योद्धाओं को नमन करती हूँ और और ईश्वर से प्रार्थना करती हूं की ये संसाधन मानवता की रक्षा में सहायक सिद्ध हों।