एसएसडी ग्रुप का दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित – दौसा

एसएसडी ग्रुप का दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित
दौसा 7 नवम्बर। जिले की पंचायत समिति रामगढ़ पचवारा की ग्राम पंचायत गोपालपुरा में संचालित न्यू सुबोध सीनियर सेकेंडरी स्कूल गोपालपुरा में आयोजित एसएसडी ग्रुप का दीपावली स्नेह मिलन समारोह रविवार को आयोजित किया गया।
इस अवसर पर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी प्रहलाद मीणा आभानेरी, राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी फैली राम मीणा, सूचना एवं जनसंपर्क सेवा के अधिकारी रामजीलाल मीणा, चिकित्सा सेवा के अधिकारी डॉक्टर रामअवतार मीणा, पंचायत समिति नांगल राजावतान के प्रधान दिनेश बारवाल, न्यू सुबोध सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संरक्षक बरदाराम मीणा, विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती कृष्णा मीणा सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं एसएसडी के युवा साथी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद मीणा आभानेरी ने कहा कि गरीब की सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है। इस ग्रुप के सभी सदस्य गरीब की सेवा के लिए आगे बढ़ कर कार्य करें। आवश्यकता पड़ने पर अवगत कराएं जो हमसे बन पाएगा वह सहयोग भी करेंगे और लोगों से भी कराएंगे। इस अवसर पर राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी फैलीराम मीणा ने कहा कि गरीब की सेवा के लिए एक संगठन का होना जरूरी है। सभी व्यक्ति एक साथ मिलकर मन से कार्य करें तो किसी भी व्यक्ति को सहयोग किया जा सकता है। इस अवसर पर सहायक निदेशक रामजीलाल मीणा ने कहा कि गरीब की सहायता के साथ-साथ उन्हें सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी उपलब्ध कराएं तथा उनमें आवेदन करवा कर उन्हें लाभान्वित करवाने का प्रयास करें तो उन्हें दोहरा लाभ मिल सकता है।
इस अवसर पर संस्था के संरक्षक ने अतिथियों का स्वागत करते हुए सभी से सहयोग की अपेक्षा की। इस अवसर पर संस्था प्रधान कृष्णा मीणा, ग्राम पंचायत गोपालपुरा के सरपंच प्रतिनिधि प्रह्लाद मीणा, पंचायत समिति सदस्य, संस्था के सदस्य सचिव नानक राम मीणा, पी डी मीणा डूंगरपुर सहित अन्य लोगों ने विचार व्यक्त किए।