Dausa: झोलाछाप डॉक्टर से इंजेक्शन लगवाने के बाद लड़की की मौत-लालसोट

झोलाछाप डॉक्टर से इंजेक्शन लगवाने के बाद लड़की की मौत लालसोट

लालसोट । विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बिनोरी की एक महिला को एक झोलाछाप के क्लिनिक पर इंजेक्शन लगवाने के बाद मौत हो जाने का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार महिला के पिता चैथमल बैरवा ने मंडावरी थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई की उनकी 21 वर्षीय बेटी ममता जिसकी शादी गंगापुर सिटी के पास हुई थी, घर आई हुई थी। कुछ दिनों से सर्दी खांसी जुकाम की शिकायत होने के कारण पैदल ही बंगाली डाॅक्टर शुभाशीष विश्वास की क्लीनिक तक गई थी। जहाँ निजी प्रेक्टिशनर डाॅक्टर के भतीजे ने उसे दवा ना देकर उसे इंजेक्शन लगाया। उसके बाद चाय बिस्कुट खाने को दे दिया और कुछ ही देर बाद एक और इंजेक्शन लगा दिया। लड़की के पिता ने बताया कि इंजेक्शन लगाने के बाद में उसे पेट में दर्द हुआ, उसे उल्टी भी हो रही थी, वह दर्द से तड़पते चिल्लाते हुए अचेत हो गई। इस दौरान मौका देख कर झोलाछाप फरार हो गया। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन ममता को लालसोट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहाँ डॉक्टर ने ममता को मृत घोषित कर दिया।
मंडावरी थाना प्रभारी रामपाल ने बताया कि बिना डिग्री के क्लीनिक चलाने वाले जनता के साथ खिलवाड़ करते हैं, तो वही उन्होंने बताया की झोलाछाप डॉक्टरों की खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है, मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।