fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
हस्ताक्षर की एवज में महिला प्रधानाचार्य ने मांगी घूस एसीबी टीम ने किया गिरफ्तार

हस्ताक्षर की एवज में महिला प्रधानाचार्य ने मांगी घूस, एसीबी टीम ने किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़. रिसीविंग लेटर पर हस्ताक्षर करने की एवज में दस हजार रुपए की घूस लेते महिला प्रधानाचार्य को एसीबी टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हनुमानगढ़ की टीम ने ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार परिवादी दिनेश कुमार पुत्र दुनीराम जाट निवासी फेफाना तहसील नोहर व एक उसके अन्य सहपाठी पूनम ने एसीबी टीम हनुमानगढ़ में शिकायत की कि वह दोनों गांव शेरगढ़ स्थित स्वामी विवेकानंद टीटी कॉलेज के विद्यार्थी हैं।

हस्ताक्षर की एवज में महिला प्रधानाचार्य ने मांगी घूस, एसीबी टीम ने किया गिरफ्तार
-भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हनुमानगढ़ की कार्रवाई

हनुमानगढ़. रिसीविंग लेटर पर हस्ताक्षर करने की एवज में दस हजार रुपए की घूस लेते महिला प्रधानाचार्य को एसीबी टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हनुमानगढ़ की टीम ने ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार परिवादी दिनेश कुमार पुत्र दुनीराम जाट निवासी फेफाना तहसील नोहर व एक उसके अन्य सहपाठी पूनम ने एसीबी टीम हनुमानगढ़ में शिकायत की कि वह दोनों गांव शेरगढ़ स्थित स्वामी विवेकानंद टीटी कॉलेज के विद्यार्थी हैं। दोनों की ओर से कॉलेज की समस्त फीस जमा करवाकर रसीद प्राप्त की हुई है परंतु कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. प्रीतम कौर की ओर से अब रिसीविंग लेटर इंटरशिप के लिए अतिरिक्त चार्ज के रूप में कुल सोलह हजार रुपए की मांग की जा रही है। छात्र दिनेश कुमार ने छह अगस्त को इसकी लिखित शिकायत ब्यूरो कार्यालय हनुमानगढ़ में की। एसीबी ने रिश्वत मांगने का गोपनीय सत्यापन करवाया तो प्रधानाचार्य डॉ. प्रीतम कौर की ओर से रिसीविंग लेटर पर हस्ताक्षर करने के एवज में दस हजार रुपए की रिश्वत मांगने की बात सामने आई। इस पर एसीबी टीम ने मंगलवार को पुलिस निरीक्षक सुभाष चंद्र के नेतृत्व में ट्रेप की कार्रवाई के लिए जाल बिछाया। जैसे ही मंगलवार को दिनेश कुमार ने प्रधानाचार्य डॉ. प्रीतम कौर को दस हजार रुपए की रिश्वत राशि थमाई तो वहां पहले से तैयार एसीबी की टीम ने इशारा मिलते ही प्रधानाचार्य डॉ. प्रीतम कौर निवासी हनुमानगढ़ टाउन को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो टीम आरोपी प्रधानाचार्य डॉ. प्रीतम कौर को बुधवार को श्रीगंगानगर स्थित एसीबी न्यायालय में पेश करेगी।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com