महिला का शव गांव के पास ही एक कुएं में पड़ा मिला-गुढ़ाचन्द्रजी

गुढ़ाचन्द्रजी।
कस्बे के समीपवर्ती गांव गढ़ खेड़ा में रविवार रात्रि को घर से एक महिला बिना बताए गायब हो गई। परिजनों द्वारा महिला की तलाशी करने पर महिला का शव गांव के पास ही एक कुएं में पड़ा मिला। परिजनों की सूचना पर गढ़मोरा थाना प्रभारी मुरारीलाल मीणा मय जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और महिला के शव को कुएं से बाहर निकाल कर कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया।
पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित किया और मृतका के पीहर पक्ष के लोगों के आने पर पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
गढ़मोरा थाना प्रभारी मुरारीलाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार आपको रीना पत्नी भूरा बेरवा निवासी गढ़ खेड़ा अपने पति और बच्चों के साथ अपने घर पर सो रही थी। रात्रि को बिना बताए महिला घर से गायब हो गई। सुबह परिजनों के महिला गायब मिलने पर परिजनों ने आसपास महिला की तलाश की लेकिन महिला कहीं नहीं मिली। तलाशी के दौरान गांव की तलाई के पास सूखे कुएं में महिला का शव पड़ा मिला जिस पर परिजनों ने गढ़मोरा थाना पुलिस को सूचना दी। लोगों की सूचना पर थाना प्रभारी मुरारीलाल मीणा मय जाब्ता गढ़ खेड़ा गांव पहुंचे और महिला के शव को लोगों की मदद से बाहर निकालकर कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को घटना की जानकारी दी और पीहर पक्ष के आने पर महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि पूर्व में भी महिला मरने की बात कहती रहती थी जिस पर परिजन उसका विशेष ध्यान रखते थे। मृतका महिला के 9 वर्षीय बेटी तमन्ना 7 वर्षीय बेटा मनीष और एक 4 वर्षीय छोटा पुत्र तनीश है जिन का रो रो कर बुरा हाल हो गया।