fbpx
Breaking News

सूने मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी सहित हजारों रुपए का माल पार-गुढ़ाचन्द्रजी

नादौती गुढ़ाचन्द्रजी।
कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास शनिवार रात को सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर नकदी सहित हजारों रुपए का माल पार कर ले गए। चोरी की घटना की सूचना लगते ही मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई और एक माह में चोरी की चौथी घटना होने पर लोगों ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताई। चोरी की सूचना लगते ही गुढ़ाचंद्रजी पुलिस चौकी प्रभारी भंवर सिंह कर्दम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
गुढ़ाचन्द्रजी कस्बा निवासी चंद्रशेखर जैमिनी का मकान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास स्थित है। चंद्रशेखर 2 दिन पूर्व अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल पीलोदा गया हुआ था। शनिवार रात्रि को सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह पड़ोसियों को मकान का ताला टूटे पड़े दिखने पर पीड़ित को चोरी की सूचना दी। जिस पर पीड़ित अपने ससुराल पीलोदा से चलकर गुढ़ाचन्द्रजी आया। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने कमरे का लॉक तोड़कर अलमारी का लॉक भी तोड़ा जिसमें से चोरों ने दो सोने की चेन दो अंगूठी कानों के कुंडल चांदी की पायजेब और ₹10000 नगदी चुरा कर ले गए। एक माह में कस्बे में चौथी बार चोरी की घटना होने पर लोगों ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताई । पीड़ित चंद्रशेखर ने नादौती थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ घर का ताला तोड़कर 10,000 नकदी सहित हजारों रुपए के आभूषण चुराए जाने का मामला दर्ज कराया है। एक माह में कस्बे में चौथी चोरी की घटना होने पर दर्जनों लोग कस्बे की पुलिस चौकी पर पहुंचे और कस्बे में बार-बार हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए चौकी प्रभारी भँवर सिंह कर्दम से बात की। लोगों ने बताया कि 8 मार्च को कस्बे के खारवाल वास में दिलीप सिसोदिया के घर के सामने खड़े ट्रैक्टर को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। 15 मार्च की रात्रि को एएसआई कैलाश शर्मा के मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपए का माल चुरा ले गए वहीं गत 31 मार्च को कस्बे के हरी मोदी के मकान का अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया है ।लोगों ने चौकी प्रभारी भंवर सिंह कर्दम से मिलकर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाए जाने की मांग की चौकी प्रभारी भंवर सिंह कर्दम ने लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए शीघ्र ही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और चोरी की घटनाओं का खुलासा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान दीपेंद्र सिंह राजावत, सरपंच प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह राजावत, गजेंद्र सिंह खटाना उर्फ टीटू, मांगीलाल बेरवा, राजेश कुमार जैन, गिरधारी मुद्गल, मीठा लाल सैनी, राजेश कुमार जैन, कैलाश चंद शर्मा, जगदीश प्रसाद शर्मा, बंटी बना सहित कई लोग उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

करौली

धौलपुर ब हिंडौन में प्रशासन ने लाकडाउन के प्राबधानो में कुछ छूट प्रदान की

व्यापारियों की तरफ से किये जा रहे लाकडाउन के विरोध का सरकार ब प्रशासन पर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *