fbpx
Breaking News

8 अप्रेल से कैलादेवी मेला दर्षन बन्द रहेंगे- जिला कलक्टर करौली

8 अप्रेल से कैलादेवी मेला दर्षन बन्द रहेंगे- जिला कलक्टर
करौली, 5 अप्रेल। जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देषों की पालना में कोरोना गाईड लाईन को ध्यान में रखते हुए कोरोना महामारी का प्रकोप बढता जा रहा है, इसको देखते हुए श्रीकैलादेवी मंदिर ट्रस्ट के प्रबन्धक ने बताया कि 8 अप्रेल, 2021 से आगामी सूचना तक कैलादेवी मेला व मंदिर के दर्षन बन्द रहेंगे।
जिला कलक्टर सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में संबंधित अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि पूर्व में अन्य जिलों व राज्यों से श्रृद्धालु एवं भक्तगण रवाना हो चुके हैं या रवाना होने वाले हैं या आने वाले वे अपनी यात्रा को स्थगित कर दें इससे वे स्वयं तथा अपने परिवार को इस बीमारी व परेषानी से बचा सकते हैं। जिला कलक्टर ने इस संबंध में पूर्व तैयारियों को लेकर विकास अधिकारियों व नगरपरिषद के अधिकारियों को निर्देष दिए हैं कि जहां पर पुलिस चौकियां व नाका स्थापित किए गए हैं वहां टेन्ट व पेयजल की व्यवस्था करने व आमजन को जागरूक करने के लिए होर्डिंग्स, बैनर सहित यात्रियों को समझाईष कर अपने घर भिजवाने के लिए भी कहा। स्थापित नाकों पर चिकित्सा विभाग के अधिकारियों द्वारा चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने, थर्मल स्कैनिंग करने एवं प्राथमिक उपचार सुविधा उपलब्ध कराकर यात्रियों को अपने घर जाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने इस संबंध में उपखण्ड अधिकारी, विकास अधिकारी, सीएमएचओ, पीएमओ, पुलिस के अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को दिषा निर्देष दिए।
बैठक में पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि आने वाले यात्रियों व श्रद्धालुओं को रोकने के लिए जिले में 10 पुलिस चौकि व नाके स्थापित किए गए हैं। उन्होने बताया कि मासलपुर में चोरीखेडा, थाना मासलपुर, थाना सूरौठ, मण्डरायल, करणपुर, चौकी महूं इब्राहिमपुर थाना नईमण्डी, गंगापुर मोड, खोहरी मोड, चौकी सलेमपुर, हाडौती, पीतूपुरा चैकपोस्ट बनाई गई हैं जिन पर 24 घण्टे पुलिस जाप्ता सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहने के निर्देष जारी कर दिए गए है।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर सुदर्षन सिंह तोमर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाषचन्द, उपखण्ड अधिकारी देवेन्द्रसिंह परमार, नायब तहसीलदार दिनेष मीणा, सानिवि के अधीक्षण अभियंता राजवीरसिंह, कैलादेवी मंदिर ट्रस्ट के प्रबन्धक महेषचन्द शर्मा सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

मण्डरायल (करौली)-क्षेत्र मै कोरोना का कहर जारी

मण्डरायल (करौली)-क्षेत्र मै कोरोना का कहर जारी आज एसडीएम कार्यालय के कर्मचारी सहित 6 मिले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *