fbpx
Breaking News

कोविड.19 टीकाकरणः दूसरी डोज जरूर लगवाएं- जिला कलक्टर करौली

कोविड.19 टीकाकरणः दूसरी डोज जरूर लगवाएं
कोरोना टीकाकरण में लापरवाही नही बरतेंः- जिला कलक्टर
करौली,6 अप्रैल। जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि कोविड.19 टीकाकरण अभियान के तहत करौली जिले में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को टीके लगाए जा रहे हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने इसके लिए पुख्ता प्रबंध किए हैं और जिले में सभी सातों दिन टीकाकरण की व्यवस्था की है ताकि आमजन को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो।
जिला कलक्टर ने बताया कि जिले में जिला अस्पताल सहित सभी सीएचसी पीएचसी सहित अन्य चिकित्सा केन्द्रों में बनाये गये 149 केन्द्रों पर भी कोविड.19 का टीकाकरण किया जा रहा है। इसके अलावा करौली जिला चिकित्सालय पुराने में भी कोविड.19 के टीके लगाए जा रहे हैं। राजकीय चिकित्सालयों में टीकाकरण निशुल्क हैं। उन्होने बताया कि दूसरी डोज के प्रति लोग लापरवाही नहीं बरतें और दूसरी डोज समय पर जरूर लगवाएं साथ ही पहली डोज लगवाने के बाद भी कोरोना गाईडलाईन का पालन करते हुए मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने, बार बार साबुन से हाथ धोने आदि के प्रति भी जागरूक करने एवं जरूरत होने पर ही घरों से बाहर निकलनेें पर बल दिया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

टोडाभीम चिकित्सालय में चरमराई चिकित्सा सेवाएं

टोडाभीम चिकित्सालय में चरमराई चिकित्सा सेवाएंगुरुवार को नहीं हो पाया गर्भवती महिलाओं एवं बच्चों का …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *