Nadoti : बाइक – कार की टक्कर, युवा नेता नाहरसिंह मीना की मौत | Karauli News

Nadoti : गुरुवार को गढ़मोरा बागोर सड़क मार्ग पर बाजार मोड़ पर मोटरसाइकिल और कार की आमने-सामने में टक्कर हो गई टक्कर में सलावद निवासी युवा नेता नाहरसिंह मीना की मौत हो गई। सूचना पर नादौती और गढ़मोरा थाने की पुलिस पहुंची और मृतक के शव को नादौती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया।

नादौती थाना प्रभारी भगवान सिंह ने बताया कि गुरुवार को सलावद निवासी नाहर सिंह मीणा अपने मोटरसाइकिल से बागोर होते हुए गंगापुर सिटी जा रहा था। गढ़ खेड़ा बागोर सड़क मार्ग पर बाजार मोड़ पर सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें :   जिले मे वर्ष 2021-22 में सौर उर्जा पंप परियोजना हेतु अनुसूचित जाति मद में ऑनलाईन आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर - करौली

आसपास के लोगों के अनुसार नीचे फंसे घायल को बाहर निकाला और उपचार के लिए ग्राम नादौती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में युवक की मौत की सूचना लगते ही सैकड़ों की संख्या में अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें :   Karauli : गुमशुदा बालिका को किया दस्तयाब, शांति भंग करने पर गिरफ्तार

सूचना पर नादौती और गढ़मोरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना की जानकारी ली सूचना पर नादौती ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जगराम मीणा, समाज सेवी दीपेंद्र सिंह राजावत, योगेंद्र शर्मा व राजेश अवस्थी सहित सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम किया और शव परिजनों को सौंप दिया।