स्टेशन अधीक्षक की बाइक चोरी, आरक्षण कार्यालय स्टैंड की घटना

स्टेशन अधीक्षक की बाइक चोरी, आरक्षण कार्यालय स्टैंड की घटना
कोटा। न्यूज़. कोटा आरक्षण कार्यालय स्टैंड से गुरुवार को स्टेशन अधीक्षक (वाणिज्य) प्रेम राज वर्मा की बाइक चोरी हो गई। मामले में खास बात यह है कि यह घटना स्टैंड ठेका कर्मचारियों की मौजूदगी में सामने आई है। ठेका कर्मचारी बाइक की तलाश में जुटे हुए हैं।
सूत्रों ने बताया कि प्रेमराज दोपहर 2 से रात 10 बजे तक ड्यूटी पर थे। प्रेम राज ने अपनी बाइक आरक्षण कार्यालय स्थित स्टैंड पर खड़ी की थी। रेलवे इस स्टैंड को ठेके पर दे रखा है।
ड्यूटी समाप्त होने पर स्टैंड पर पहुंचे प्रेम राज को अपनी बाइक कहीं नजर नहीं आई। इस पर प्रेम राज ने ठेके कर्मचारियों से मामले में पूछताछ की। कर्मचारियों ने बाइक की जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। इस पर प्रेमराज ठेका कर्मचारियों से बाइक चोरी का दोषी ठहराने लगे। इसके बाद कर्मचारियों ने स्टेशन के आसपास काफी तलाश किया लेकिन बाईक कहीं नहीं मिली। ठेका कर्मचारियों ने प्रेमराज से शुक्रवार तक की मोहलत मांगी है। शुक्रवार को आरक्षण कार्यालय में बाहर की तरफ लगे लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जाएगी। शुक्रवार तक बाइक नहीं मिलने पर प्रेम राज ने ठेका कर्मचारियों को भीमगंजमंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने की चेतावनी दी है।
लोगों ने की पेट्रोल चोरी होने की शिकायत
इस घटना के बाद स्टैंड पर हंगामा हो गया। बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। इनमें से कई लोगों ने शिकायत की कि इस स्टैंड पर कई बार उनकी बाइक से पेट्रोल भी चोरी हुआ है। ठेका कर्मचारियो से शिकायत के बाद भी यहां से पेट्रोल चोरी की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। लोगों ने कहा कि वाहन स्टैंड पर हमेशा अवांछित तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।
May be an image of 1 person