कांग्रेस बजट के माध्यम से जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही – सांसद दीयाकुमारी

कांग्रेस बजट के माध्यम से जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही – सांसद दीयाकुमारी
राजसमन्द 1 मार्च। सांसद और प्रदेश महामंत्री दीयाकुमारी ने कहा कि कांग्रेस बजट के माध्यम से जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। थोथी घोषणाओं के माध्यम से वाहवाही बटोरने वाली कांग्रेस यह तो बताये की पूर्व की घोषणाओं का क्या हुआ। चारों विधानसभा उपचुनाव में एक बार फिर भाजपा का परचम ही लहराएगा।
सांसद ने जूणदा के लक्ष्मीनारायण मंदिर प्रांगण में बूथ अध्यक्षों का सम्मान किया। वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद को फलों से तोला गया।
राजसमन्द विधानसभा क्षेत्र की पंचायत लापस्या, जूणदा, जीतावास और कुरज में जनसम्पर्क और सभाओं को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार किसानों के लिए नया कृषि बिल लेकर आई लेकिन कांग्रेस, किसानों को ढाल बनाकर कृषि बिल का विरोध कर रही है। जबकि राज्य की गहलोत सरकार ने किसानों से वादा किया था कि किसानों का ऋण माफ किया जाएगा लेकिन दो साल होने आए हैं अभी तक कोई ऋण माफ नहीं किया है। उल्टे बिजली बिल बढ़ाकर आमजनता की मुसीबतें बढ़ा दी। कुरज में रैगर मोहल्ला मंगलपुरा बस स्टैंड पर खुला बरामदा का उद्घाटन किया।
मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि दोपहर 2 बजे सांसद कार्यालय में नेशनल हाइवे के अधिकारी से चर्चा कर गोमती उदयपुर फोरलेन के चिन्हित किये गए दुर्घटना ग्रस्त स्थानों को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए ताकि दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।
सांसद दीयाकुमारी ने जन सम्पर्क कार्यक्रम के बाद दोपहर में भाजपा कार्यालय में महिला मोर्चा सम्मेलन को भी सम्बोधित किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता, जन प्रतिनिधि, पदाधिकारी सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।