fbpx
Breaking News

आर्मी कैंटीन का एक्सटेंशन काउंटर खोलने की कवायद पूरी

आर्मी कैंटीन का एक्सटेंशन काउंटर खोलने की कवायद पूरी
राजसमन्द 3 अप्रैल। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय सेना का आभार व्यक्त करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि होली के पावन पर्व पर ब्यावर में आर्मी कैंटीन का एक्सटेंशन काउंटर खोलने की स्वीकृति प्रदान करके केंद्र सरकार ने राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के पूर्व एवं वर्तमान सैनिकों को सौगात प्रदान की है।
पिछले दिनों ही सांसद दीयाकुमारी ने ब्यावर या भीम में आर्मी कैंटीन का एक्सटेंशन काउंटर खोलने, सेना भर्ती मुख्यालय, सैन्य ई सी एच एस क्लिनिक उपलब्ध कराने की मांग को लेकर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में सैनिक और उसके परिवार की सुविधाओं को मद्देनजर रखते हुए एक मांग पत्र सोंपा था।
सांसद दीयाकुमारी ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र सरकार जल्दी ही क्षेत्र की अन्य मांगों को भी पूरा करके सैन्य परिवारों को राहत प्रदान करेगी।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

भाजपा स्थापना दिवस पर की दशामाता की पूजा अर्चना राजसमन्द

भाजपा स्थापना दिवस पर की दशामाता की पूजा अर्चना राजसमन्द 6 अप्रैल। सांसद और भाजपा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *