आम जनता को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी – सांसद दीयाकुमारी

आम जनता को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी – सांसद दीयाकुमारी
राजसमंद 24 मई। सांसद दीयाकुमारी के अनुशंषा पर सांसद मद से प्राप्त 19 कंस्ट्रक्टर जिले की तीन विधानसभाओं राजसमंद, कुम्भलगढ़ और नाथद्वारा के चिकित्सालयों में वितरित किये गए।
इस अवसर पर वर्चुअल माध्यम से सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि आम जनता को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। सांसद हेल्पलाइन के द्वारा भी अपनी समस्याओं से अवगत करा सकते हैं। सांसद ने कहा कि हमें मास्क और निर्धारित सामाजिक दूरी का अक्षरशः पालन करना होगा, तभी कोरोना से निजात सम्भव है।
कुम्भलगढ़ में पूर्व मंत्री और विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने ऑक्सिजन कंसट्रेटर वितरित किए तो राजसमंद में दिप्ती माहेश्वरी ने, नाथद्वारा में जिलाध्यक्ष विरेंद्र पुरोहित, महेश प्रताप सिंह चैहान, मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ता साथ में थे।
मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया की सांसद मद से पहली खेप में 25 ऑक्सिजन कंसट्रेटर प्राप्त हुए जिनमें विधानसभा नाथद्वारा के देलवाड़ा सीएचसी में 1, आकोदड़ा पीएचसी में1, नेडच पीएचसी1, कोठारिया पीएचसी1, सिसोदा पीएचसी1, झालों की मदार सीएचसी 1, धनेरिया पीएचसी 1, विधानसभा कुंभलगढ़ के आमेट सीएचसी में 4, चारभूजा सीएचसी में 2, राजसमंद विधानसभा केलवा सीएचसी में 2, गिलुंड सीएचसी में 2 कुरज सीएचसी में 2 वितरित किये गए। भीम विधानसभा के कल वितरित किए जाएंगे।