क्रिटिकल एंबुलेंस आॅक्सीजन कंसंट्रेटर और एक्सरे मशीन का लोकार्पण – राजसमन्द

क्रिटिकल एंबुलेंस आॅक्सीजन कंसंट्रेटर और एक्सरे मशीन का लोकार्पण
राजसमन्द 25 मई। सांसद दीयाकुमारी ने लोकसभा क्षेत्र की डेगाणा, मेडता और जेतारण विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सीएचसी सेंटर्स का औचक निरीक्षण करते हुए चिकित्सालयों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मरीजों से बातचीत कर वहां मिल रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।
सांसद दीयाकुमारी ने सर्वप्रथम विधानसभा क्षेत्र डेगाना के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, थांवला में संचालित कोविड़ केयर सेन्टर का निरीक्षण कर एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किया। इस दौरान मरीजों को मास्क और सेनेटाइजर भी वितरित किये। मेड़ता विधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बग्गड़ का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली व ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किया।
संसदीय क्षेत्र मेड़तासिटी के दौरे पर पहुंची सांसद दीयाकुमारी ने सांसद कोष से दी गई क्रिटिकल एंबुलेंस, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, एक्स-रे-मशीन का लोकार्पण किया। फाउंडेशन जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट वितरित करने का कार्य कर भी कर रहा है।
डेगाणा और मेडता में औचक निरीक्षण के बाद सांसद दीयाकुमारी ने जैतारण विधानसभा के आनंदपुर कालू पीपाड़ा एवं जैतारण के पीएचसी एवं सीएचएस का निरीक्षण किया।