fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat

आरके चिकित्सालय में आईसीयू के लिए सांसद कोष से 50 लाख की अनुशंषा – राजसमन्द

आरके चिकित्सालय में आईसीयू के लिए सांसद कोष से 50 लाख की अनुशंषा
राजसमन्द 28 जुलाई। सांसद दीयाकुमारी और हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के सीईओ सुनील दुग्गल ने राजसमन्द क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर दिल्ली में वार्ता की।
सांसद ने कहा कि हिंदुस्तान जिंक में अधिक से अधिक स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर मिले एवं हिंदुस्तान जिंक सीएसआर कोष से राजसमंद जिले में स्थित विभिन्न ऐतिहासिक स्थलों का जीर्णोद्धार, रखरखाव एवं पर्यटकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराएं। सांसद ने रोजगार के सम्भन्ध में विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि दरीबा में स्थानीय निवासियों और आसपास के क्षेत्र के युवाओं को रोजगार की सख्त आवश्यकता है। कोरोनकाल में कम्पनी को रोजगार उपलब्ध करवाने का प्रबंध करना चाहिए। सीईओ दुग्गल ने सांसद को आश्वस्त किया कि हिंदुस्तान जिंक क्षेत्र के विकास और युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में विस्तृत योजना के साथ आगे बढ़ेगी।
सांसद दीयाकुमारी ने राजसमन्द के आर के चिकित्सालय हेतु अपने सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास कोष योजनांतर्गत 50 लाख की राशि स्वीकृत करने की अनुशंषा की है। राशि से चिकित्सालय में नवीन आईसीयू यूनिट का निर्माण किया जाएगा। कार्यकारी एजेंसी सार्वजनिक निर्माण विभाग को बनाया गया है। सांसद दीयाकुमारी ने कहा यूनिट के सुचारू होने उपरांत कोरोना जैसी महामारियों से निपटने में सहायता मिलेगी।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मिलें - सांसद दीयाकुमारी 

खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मिलें – सांसद दीयाकुमारी 

खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मिलें – सांसद दीयाकुमारी राजसमन्द 12 अगस्त। सांसद दीयाकुमारी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com