खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मिलें – सांसद दीयाकुमारी 

खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मिलें – सांसद दीयाकुमारी
राजसमन्द 12 अगस्त। सांसद दीयाकुमारी ने केंद्रीय खेल एवं युवा मामलात मंत्री अनुराग ठाकुर से भेंट कर राजसमंद जिला खेल स्टेडियम हेतु ग्राम भाणा में आवंटित भूमि पर खेलो इंडिया योजना के तहत राशि स्वीकृत कराये जाने का आग्रह किया है।
मुलाकात के दौरान सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि बीते दिनों ही राजसमन्द की खेल प्रतिभा ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधा प्राप्त किये बिना टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। यहां तक कि राजसमन्द में खेल स्टेडियम भी नहीं है, बिना सुविधाओं के भी संघर्ष करते हुए राजसमन्द ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दिए हैं, अगर राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं ही उपलब्ध हो जाए तो सफलता प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता।
सांसद दीयाकुमारी ने भाणा, राजसमंद में स्थित खेल स्टेडियम हेतु आवंटित भूमि पर इनडोर स्टेडियम, रनिंग ट्रेक एवं हॉकी टर्फ के लिए खेलो इंडिया के अंतर्गत राशि स्वीकृत करने के संबंध में भी चर्चा की। मुलाकात के दौरान केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने सांसद को विश्वास दिलाया कि इस संबंध में जल्दी ही कार्यवाही कर राजसमन्द में खेल सुविधाओं के लिए पर्याप्त राशि आवंटित की जाएगी।