fbpx
Breaking News

चाय की थड़ी में चोरी,गैस सलेंण्डर व चूल्हा आदि सामान चोर चुराकर ले गए-गंगापुर सिटी

चाय की थड़ी में चोरी,गैस सलेंण्डर व चूल्हा आदि सामान चोर चुराकर ले गए-गंगापुर सिटी

कोतवाली थाना क्षेत्र के चूली की बगीची स्थित बोरिंग नंबर एक के पास में चोरों ने एक चाय की थड़ी का ताला तोड़ कर हजारों रुपए का सामान व नकदी को चुराकर ले गए। चूली की बगीची निवासी पीडि़त कल्लू खांन ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को चाय की थेड़ी को बंद कर घर चले गया था। इस दौरान चोरों ने शुक्रवार रात को चाय की थड़ी को बंद करके घर चला गया था। सुबह किसी परिचित का फोन आया कि थेड़ी का ताला टूटा पड़ा है। सूचना मिलने पर वह थेडी पर पहुंचा। ओर देखा तो एक गैस सलेण्डर,एक गैस का चूल्हा,गुटके ,नमकीन,साबून व 200 रुपए की रजगारी को चुराकर ले गए। हालांकि पीडि़त युवक ने चोरी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज नहीं कराई है। पुलिस ने बताया कि इस बस्ती में पूर्व में दो जगह चोरी कर चुके है।
चोर डीबी का सामान खोलकर ले गए :
उगाड़मल बालाजी के पास जैनू हलबाई के पास लगी सिंगल फैस की डीबी में से गत दिनों चोर सामान को निकाल कर ले गए। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण बनवारी धौबी व पप्पू कीर ने बताया कि गत दिनों चोर लगी डीबी में से सामान को चुराकर ले गए। जिससे वहां रह रहे ग्रामीणों को भीषण गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि डीबी का सामान चोरी हो जाने के बारे में विद्युत विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद अभी तक डीबी में सामान नहीं डालने से गांव के लोग अंधेरे में रहकर गर्मी में परेशान होने को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने शीघ्र ही डीबी चालू कराने की मांग की है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *