fbpx
Breaking News

गाइडलाइन उल्लंघन पर प्रशासन हुआ सख्त, कोचिंग सेंटरऔर किराना दुकान सीज

गाइडलाइन उल्लंघन पर प्रशासन हुआ सख्त, कोचिंग सेंटर और किराना दुकान सीज
सवाईमाधोपुर, 6 अप्रेल। बार-बार समझाइश के बावजूद कुछ लोग अभी भी कोरोना संक्रमण की गम्भीरता को समझ नहीं पा रहे हैं तथा खुद के साथ ही आमजन के जीवन को खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ प्रशासन ने अब सख्ती बरतने का निर्णय ले लिया है और इसकी बानगी मंगलवार को जिला मुख्यालय के बजरिया और बाल मंदिर में देखने को मिली। बजरिया में किराने की दुकान तथा बाल मंदिर कॉलोनी में कोचिंग संेटर को सीज कर दिया गया है।
बजरिया में जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन व पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने मंगलवार दोपहर को दुकान-दुकान जाकर ग्राहकों और दुकानदारों से कोरोना गाइडलाइन पालना की समझाइश की थी लेकिन कलेक्टर एसपी के वहॉं से रवाना होने के मात्र 2 घण्टे के बाद एसडीएम कपिल शर्मा ने मार्केट का दौरा किया तो मैसर्स लादूराम बालकिशन पर कोविड-19 प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन मिला। बडी संख्या में बिना सोशल डिस्टंेसिंग के खरीददारी कर रहे थे। इनमें से कई के मास्क भी नहीं लगे हुये थे। बिना मास्क लगे ग्राहक जॉंच टीम को देखकर भाग गये। दुकान के अन्दर और बाहर बीडी-सिगरेट पी जा रही थी। इस पर एसडीएम ने दुकान को 48 घण्टे के लिये सीज कर दिया।
इसी प्रकार बाल मंदिर कॉलोनी में स्थित टारगेट कोचिंग के निरीक्षण में सोशल डिस्टंेसिंग और मास्क के प्रोटोकॉल का पूर्ण उल्लंघन मिला। यहॉं विद्यार्थी 2 गज दूरी का पालन करना तो दूर एक-दूसरे से सटकर बैठे हुये थे। क्षमता से अधिक विद्यार्थियों की उपस्थिति पर एसडीएम ने संचालक से सवाल किया तो उससे कोई जवाब नहीं सूझा। इस संस्थान को तत्काल सीज कर दिया गया है।
एसडीएम कपिल शर्मा ने गिरदावर तुलसीराम, पटवारी सुरेश के साथ ये कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि बजरिया में ही कोविड-19 गाइडलाइन उल्लंघन पर 3 अन्य प्रतिष्ठानों पर भी जुर्माना लगाया गया है। एसडीएम ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को कतई सहन नहीं किया जायेगा। इस प्रकार की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *