fbpx
Breaking News

कोरोना संक्रमित पत्नी और बेटी के सम्पर्क में आने के बावजूद पॉजिटिव नहीं हुये-गंगापुर सिटी एसडीएम

टीका लगवाया तो रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित हो गयी, कोरोना संक्रमित पत्नी और बेटी के सम्पर्क में आने के बावजूद पॉजिटिव नहीं हुये, अब दूसरों को भी टीके के लिये कर रहे लगातार प्रेरित
सवाई माधोपुर, 7 अप्रैल। कोविड-19 टीका लगवाने के कारण गंगापुर सिटी एसडीएम अनिल चौधरी कोरोना संक्रमण से बच गये हैं। चौधरी की पत्नी ने कोरोना लक्षण मिलने पर आरटीपीसीआर जॉंच करवायी। 2 अप्रेल की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर एसडीएम अनिल चौधरी और उनकी बेटी के सैम्पल लिये गये। बेटी 5 अप्रेल को पॉजिटिव मिली लेकिन एसडीएम की रिपोर्ट नेगेटिव आयी।
फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में एसडीएम चौधरी ने 4 फरवरी को कोविड-19 की पहली तथा 4 मार्च को दूसरी डोज ली। इससे उनके शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित हो गयी तथा कोरोना संक्रमित परिजनों के निरन्तर सम्पर्क में रहने के बावजूद कोरोना पॉजिटिव नहीं हुये।
इस सम्बंध में एसडीएम ने सभी नागरिकों से अपील की है कि आपदा की इस विपरीत घडी में जिम्मेदारी और कर्तव्य बोध का परिचय देते हुये अपनी बारी आने पर तत्काल टीका लगवायें। टीका पूर्ण सुरक्षित है। मैं इस टीके के कारण ही कोरोना संक्रमण से बचा हूं। बारी आते ही उनकी पत्नी और बेटीे भी टीका लगवायेगी। चौधरी ने साथ में ही चेताया कि टीका लगाना ही पर्याप्त नहीं है। इसके बाद भी मास्क लगायें, 2 गज दूरी का पालन करें। जब तक देश में 1 भी पॉजिटिव केस है, हमे कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *